Monsoon IMD Forecast: अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में बारिश और तूफान का अलर्ट, देखें मौसम अपडेट

 | 
imd update,latest imd updates,imd rainfall update,imd rain news,rainfall update,delhi rains,bengaluru rains,tamil nadu rains,kerala rains,monsoon 2022,monsoon this year,monsoon in india,thunderstorms,thunderstorm and lightning, मानसून, तमिलनाडु, पुडुचेरी, भारतीय मौमस विभाह, बारिश, बारिश अपडेट

मौसम विभाग ने यह भी कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान पूर्वोत्तर भारत और सब-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में तेज बारिश का मौजूदा दौर जारी रहने और उसके बाद कम होने की संभावना है

भारतीय उपमहाद्वीप में मानसून (Monsoon) के आगे बढ़ने के साथ ही भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने रविवार को अगले पांच दिनों के लिए तमिलनाडु (Tamil Nadu) और पुडुचेरी (Puducherry) के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की भविष्यवाणी की है।


इसके अलावा मौसम विभाग ने यह भी कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान पूर्वोत्तर भारत और सब-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में तेज बारिश का मौजूदा दौर जारी रहने और उसके बाद कम होने की संभावना है।

IMD ने कहा कि तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्र में 20 से 23 जून तक कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। रविवार को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बिजली के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

IMD ने भविष्यवाणी की है कि अगले 24 घंटों के लिए आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। तमिलनाडु के कुछ इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।