Vodafone Idea और Airtel के इन प्लान में मिलेगा 2GB डेटा हर दिन, साथ में मिलेंगे ये गजब के फायदे

 | 
Vodafone Idea, vodafone idea latest news, vodafone idea recharge, vodafone idea recharge plans, airtel recharge, airtel recharge plan, airtel prepaid plans
टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने हाल में ही अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है. हालांकि, इसके बाद भी कई ऐसे प्लान हैं, जो कम दाम में ज्यादा फायदे के साथ आते हैं. Vodafone Idea और Airtel दोनों ही 839 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करते हैं. दोनों ही प्लान्स में कस्टमर्स को 2GB डेटा हर दिन मिलता है. टैरिफ हाइक से पहले इन प्रीपेड प्लान्स की कीमत 700 रुपये थी. 839 रुपये के Prepaid Plan में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल.


कितना मिलेगा डेटा
Vodafone Idea और Airtel दोनों ही ऑपरेटर के प्लान में कंज्यूमर्स को 168GB कुल डेटा मिलता है. हालांकि, यह डेटा एक बारे में नहीं मिलता है, बल्कि 84 दिनों तक हर रोज 2GB डेटा मिलता है. इन प्लान्स में डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS के फायदे भी मिलते हैं. दोनों प्लान पूरी तरह से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन के साथ आते हैं.

Airtel दे रहा और भी फायदे
इसके अलावा इन प्लान्स के साथ एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं. Airtel यूजर्स को 839 रुपये के प्लान में ऊपर दी गई सर्विसेस के साथ एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स मिलते हैं. इसके तहत कस्टमर्स को Amazon Prime Video Mobile Edition, Wynk Music, FASTag कैशबैक, Shaw Academy, Airtel Xstream Premium और अन्य का एक महीने का फ्री ट्रायल मिलता है.


Vodafone Idea कस्टमर्स को क्या मिलेगा
वहीं दूसरी ओर Vodafone Idea की बात करें तो इसके प्लान में कस्टमर्स को Binge All Night, विकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट जैसे एडिशनल बेनिफिट्स मिलते हैं. इतना ही नहीं प्लान के साथ Vi Movies & TV क्लासिक बंडल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. बता दें कि डेटा डिलाइट एक नया ऑफर है, जिसमें यूजर्स को 2GB एडिशनल डेटा हर महीने मिलता है. इसका इस्तेमाल महीने में दो बार 1GB प्रतिदिन के हिसाब से किया जा सकता है.