वायरल

बास्केटबॉल खेलते हुए खिलाड़ी की अचानक मौत, देखकर सभी हैरान, जानिए मौत का कारण

Amit Kumar
20 Sep 2022 1:21 PM GMT
बास्केटबॉल खेलते हुए खिलाड़ी की अचानक मौत, देखकर सभी हैरान, जानिए मौत का कारण
x
मध्य प्रदेश के भोपाल में बॉस्केटबॉल खेलते हुए एक खिलाड़ी की अचानक मौत हो गई. युवक को खेल के दौरान सीने में दर्द होने लगा और वह बैठ गया. इसके बारे में उसने वहां मौजूद दोस्तों को भी बताया था. इसके बाद दर्द बढ़ने पर दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 26 साल के एक युवक की बास्केटबॉल खेलते समय अचानक मौत हो गई. युवक ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद वह नीचे बैठ गया.

दोस्त इलाज के लिए उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस फिलहाल युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई है.

भोपाल के हबीबगंज इलाके के एक निजी स्कूल में 26 साल का अभिषेक बास्केटबॉल खेलने गया था. खेलने के दौरान अभिषेक ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की. इसके बाद वह ग्राउंड के किनारे बैठे दोस्तों के पास जाकर बैठ गया. जब उसका दर्द बर्दाश्त से बाहर हो गया, तो अभिषेक को उसके दोस्त नजदीकी अस्पताल ले गए.

यहां से अभिषेक को दूसरे बड़े अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया. अभिषेक केशव को भोपाल एम्स भेजा गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, ताकि अभिषेक की मौत की वजह का पता लग सके. अभिषेक अविवाहित था और एमपी नगर की एक फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था.

अभिषेक के पिता सरकारी कर्मचारी हैं, जबकि मां निजी स्कूल में जॉब करती हैं. परिजनों का कहना है कि अभिषेक शुरू से ही स्पोर्ट्स एक्टिविटी में सक्रिय रहता था. पहले उसे किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं थी. वह रेगुलर एक्सरसाइज भी करता था.

Next Story