'तारक महेता...' शो में नये नट्टू काका की ख़बरें वायरल, जानिये क्या है सच्चाई ?

 | 
नट्टू काका नही बदलेंगे तारक मेहता शो में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्टर घनश्याम नायक ने नट्टू काका का लोकप्र‍िय किरदार निभाया था. अभी उन्हें गुजरे कुछ महीने भी नहीं बीते कि शो में उनके रिप्लेसमेंट को लेकर चर्चा होने लगी है. एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को नया नट्टू काका बताया जा रहा था. इन खबरों पर शो के प्रोड्यूसर अस‍ित मोदी ने पहले भी अपना जवाब दिया था. अब एक बार फिर उन्होंने इससे साफ इनकार किया है. 

अभी शो में नए नट्टू काका को लाने का कोई प्लान नहीं: प्रोड्यूसर 

अस‍ित मोदी ने द बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि शो में घनश्याम नायक की जगह किसी और को लेने का कोई प्लान नहीं है. वे कहते हैं- अभी उन्हें गुजरे एक महीना भी नहीं हुआ है. घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका मेरे दोस्त थे और मैंने उनके साथ कई सालों तक काम किया है. मुझे शो में उनके योगदान की महत्ता पता है. 

'अभी शो में उनके कैरेक्टर को रिप्लेस करने या किसी नए कलाकार को शो में लाने का कोई प्लान नहीं है. कई अफवाहें चल रही हैं लेक‍िन मैं व्यूअर्स से ये गुजार‍िश करता हूं कि उन अफवाहों पर ध्यान ना दें.'


3 अक्टूबर को हुआ घनश्याम नायक का निधन 

3 अक्टूबर को घनश्याम नायक ने दुनिया को अलव‍िदा कह दिया था. अस‍ित मोदी ने एक बयान जारी कर एक्टर के गुजरने पर शोक व्यक्त किया था. उन्होंने कहा था कि घनश्याम नायक के निधन से उनके शो ही नहीं बल्क‍ि उन्हें भी व्यक्त‍िगत रूप से नुकसान हुआ है. अस‍ित मोदी ने घनश्याम नायक की तारीफ में लिखा था कि वे हमेशा प्रेर‍ित करने और प्रोत्साह‍ित करने वाले शख्स थे. उनकी कमी सभी को खलेगी.