जेल में अपराधी के साथ ये करती पाई महिला जज, सारी घटना कैमरे में कैद, पकड़े जाने पर बता रही यह चौंका देने वाली वजह

 | 
video
जेल में कातिल को किस करती एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है। पता चला है कि महिला जज उसी पैनल का हिस्सा थी, जिसने कातिल को सजा सुनाई थी। हालांकी इस जज ने कातिल की सजा का विरोध किया था।

घटना अर्जेंटीना की है। जहां हत्या के अपराध में जेल में बंद क्रिस्टियन बस्टोस के साथ क्रिमिनल जज मारियल सुआरेज का लिपलॉक वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो सामने के बाद जज मारियल ने इसे औपचारिक मुलाकात कहा और वीडियो में कैमरे के गलत एंगल का हवाला दिया।

आपको बता दें कि जज मारियल ने कातिल क्रिस्टियन बस्टोस को उम्रकैद की सजा न दिए जाने का तर्क दिया था। अब उसी अपराधी के साथ जेल मे आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद मारियल का कहना है कि वो क्रिस्टीयन पर एक किताब लिख रही हैं, जिस पर बात करने वो जेल गई थी। वीडियो उसी मुलाकात का है।

अपराधी के साथ रोमांस पर मारियल की जांच शुरू हो गई है। सीसीटीवी में कैद वीडियो के आधार पर ये जांच की जा रही है। जिसमें जज मारियल कैमरे की तरफ पीठ करके अपराधी क्रिस्टियल की तरफ झुकती दिखाई दे रही हैं। अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि अपनी बातचीत की गोपनीयता बरकरार रखने के लिए वो क्रिस्टियन के इतने करीब गई थीं।

उनके अनुसार वहां मौजूद लोग उनकी बातें न सुन सकें, इसलिए ऐसा किया था। ये दलील उनके खिलाफ चल रही जांच में कितना काम आएगी, ये देखने वाली बात होगी। क्रिस्टियन बस्टोस अपने बेटे और एक पुलिस अधिकारी की हत्या मामले में सज़ा काट रहा है। हाल ही में उसे उम्रकैद की सज़ा सुनाई गई है।

वह अपने सौतेले बेटे की हत्या मामले में वॉन्टेड था। पुलिस जब उसे पकडऩे गई, उसी दौरान क्रिस्टियन ने गोली मारकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। वहीं, मारियल सुआरेज ने कहा कि मेरा इस व्यक्ति के साथ कोई भावनात्मक संबंध नहीं है। मैं उस पर किताब लिख रही हूं। हमारे बीच सिर्फ एक कामकाजी रिश्ता है।