'Taarak Mehta...': शादी के लिए उतावले 'पोपटलाल' ने छोड़ी पत्रकारिता, अब गली-गली भटककर करेंगे ये काम

शो के हर किरदार की खास एक्टिंग और पंचलाइन की वजह से उन्हें काफी पसंद किया जाता है। लेकिन आज भी अगर हर किसी इंतजार है तो वो है पत्रकार पोपटलाल की शादी का। शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार एक्टर श्याम पाठक निभा रहे हैं।

 | 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah popt lal

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 13 सालों से दर्शकों का हंसा रहा है। इस शो के लगभग सभी किरदारों को दर्शक अपने सिर आंखों पर बिठाते हैं। वहीं शो के हर स्टार की अपनी खास फैन फॉलोइंग है। हर किरदार की खास एक्टिंग और पंचलाइन की वजह से उन्हें काफी पसंद किया जाता है। लेकिन आज भी अगर हर किसी इंतजार है तो वो है 'पत्रकार पोपटलाल' की शादी का। शो में 'पत्रकार पोपटलाल' का किरदार एक्टर श्याम पाठक निभा रहे हैं।

अपनी शादी के लिए सौ जतन करने वाले पोपटलाल ने अब एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने पत्रकारिता छोड़ने की तैयारी कर ली है और अब ये काम करने जा रहे हैं। पोपटलाल का ये नया काम सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

'तारक मेहता' के पोपटलाल अब पत्रकारिता छोड़कर नया बिजनेस शुरु करने जा रहे हैं। जी हां! आपने बिल्कुल सही सुना है। पोपटलाल अब पत्रकार नहीं बल्कि सब्जीवाले बनने जा रहे हैं। उन्होंने सब्जी बेचने का फैसला किया है। इस काम में वह अकेले नहीं बल्कि सोसाइटी की कोमल, बबीताजी और माधवी भी उनके साथ हैं। सभी एक साथ मिलकर प्लान बनाते हैं कि अब वह सब्जी का व्यापार करेंगे।


लेकिन क्या आपको पता है कि सब्जी के काम को शुरु करने के पीछे उनका एक और खास मकसद है। गली गली घूमकर

सब्जी बचने के साथ ही वह अपनी दुल्हन भी खोज सकेंगे। क्योंकि जब वह गली-गली सब्जी बेचने जाएंगे तो कई महिलाएं और लड़कियां उनसे सब्जी खरीदेंगी। ऐसे में हो सकता है कि पोपटलाल को अपना प्यार भी मिल जाए। यही सोचकर उन्होंने जब उनकी आंख खुली तब उन्हें पता चला कि वह सपना देख रहे थे न कि सब्जी बेच रहे थे।