'Taarak Mehta Ka...' कभी ऐसे दिखते थे दयाबेन से लेकर जेठालाल, देखिये अपने पसंदीदा किरदारों की अनदेखी तस्वीरें...

आप सबके चाहिते शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो सबसे पहले आता होगा। यह एक ऐसा कॉमेडी शो है जो पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है। और इसमें नजर आने वालें किरदारों से भी आप भली-भांति परिचित होंगें। इस शो में विभिन्न किरदारों में नजर आने वाले कलाकार भी बेहद पॉपुलर हैं। ऐसे में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इन कलाकारों की बचपन और जवानी की तस्वीरें। देखिए कैसे दिखते थे आपके फेवरेट सितारे...
 | 

दिशा वकानी: दयाबेन के किरदार में नज़र आनेवाली दिशा वकानी भले ही पिछले पांच साल से शो से दूर हैं लेकिन दर्शकों के दिल में वह हमेशा बसी हुई हैं। पिछले दिनों दिशा की एक बचपन की प्यारी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह दो चोटी, गजरा और बिंदी लगाए बचपन में बेहद क्यूट नजर आ रही थीं।

दिलीप जोशी: दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में पिछले 13 सालों से फैन्स पर अपना जादू चलाए हुए नजर आ रहे हैं। दिलीप जब फिल्मों में नहीं आए थे, ये तस्वीर तबकी की है। हैट लगाए और जैकेट पहने दिलीप जोशी का ये अंदाज़ पहले नहीं देखा होगा आपने।

मंदार चांदवाडकर: मंदार शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े के किरदार में दिखाई देते हैं। उनकी जवानी की ये तस्वीर देखकर आपको एक पल को आंखों पर भरोसा नहीं होगा कि ये मंदार ही हैं।

मुनमुन दत्ता: मुनमुन भी सालों से शो में बबिता जी के किरदार में दिख रही हैं। पिछले दिनों उनकी भी बचपन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह फ्रॉक पहनकर हारमोनियम बजाती दिख रही हैं।