वायरल

रेखा बाथरूम में उतार रही थी कपड़े तो छुपकर झांक रहा था ये एक्टर, फिर हो गया ये कांड

S Kumar
19 July 2022 11:17 AM GMT
रेखा बाथरूम में उतार रही थी कपड़े तो छुपकर झांक रहा था ये एक्टर, फिर हो गया ये कांड
x
रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रेखा ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है. बता दे की एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में हंगमा मचा दिया था.

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रेखा ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है. बता दे की एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में हंगमा मचा दिया था. एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है.हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलसा किया है. उन्होंने बताया की फिल्मो में उन्हें किस तरह की घटना को देखना पड़ा था.

दरअसल, एक ऐसी घटना रेखा के साथ घटी थी जिसमें बॉलीवुड के ही एक मशहुर ऐक्टर का हाथ था। उस एक्टर ने रेखा से अपने साथ नहाने की जिद कर दी थी। आखिर कौन था वो ऐक्टर जिसने रेखा से ऐसा कहने से पहले सोचा नहीं था। आप यही सोच रहे हैं न की कौनसा ऐसा ऐक्टर था जिसने रेखा से ऐसा कह दिया। तो हम आपको बताते हैं, ये ऐक्टर कोई और नहीं बल्की फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और दमदार एक्टर विनोद मेहरा थे। उस वक्त हिंदी फिल्मों में विनोद मेहरा का जाना पहचाना नाम था और वो उस समय बहुत ही फेमस हुआ करते थे।

रेखा और विनोद मेहरा ने बहुत सी हिंदी फिल्मों मे एक साथ काम किया है। मगर आपको बता दें, उस समय रेखा और विनोद के प्यार की खबरों ने खुब सुर्खियां भी बटोरी थी। और ये घटना भी दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुई थी। रेखा और विनोद मेहरा तब फिल्म 'घर' की शूटिंग कर रहे थे। उस फिल्म में एक सीन के दौरान रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता है। रेखा के नहाने जाने से पहले विनोद छुपकर बाथरूम में जाकर बैठ जाते हैं। जब रेखा ने नहाने के लिए कपड़े उतारने शुरू किए तभी उनकी नजर पीछे बेंच पर लेटे विनोद पर पड़ जाती है। विनोद को बाथरूम में देख रेखा काफी डर जाती हैं और चीख पड़ती हैं और बाहर निकलने की धमकी भी देती हैं।

ये तो था फिल्म का एक सीन मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों के बीच वास्तव में अफेयर था और अफवाहों की माने तो दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दुसरे के साथ छुपके कोलकता में शादी भी कर ली थी। और जब विनोद रेखा को लेकर अपने घर पहुंचे तो ऐक्ट्रेस को उनकी मां ने नहीं स्वीकारा। हालांकि दोनों अपने इस शादी की बात को स्वीकार कभी नहीं करते।

Next Story