वायरल

कच्चा बादाम फेमस अंजली अरोड़ा ने MMS लीक को लेकर तोड़ी चुप्पी, अब बोल दिया कुछ ऐसा

Aachal Chaudhary
19 Aug 2022 2:20 PM GMT
कच्चा बादाम फेमस अंजली अरोड़ा ने MMS लीक को लेकर तोड़ी चुप्पी, अब बोल दिया कुछ ऐसा
x
Anjali Arora reaction On MMS: अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह एमएमएम मेरा नहीं था, वह इसे देख काफी दुखी थी.

Anjali Arora reaction On MMS: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इसी के चलते हाल ही में कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का एक एमएमएस लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैली हुई थी.

वहीं, इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ लोगों को जवाब दिया था, उन्होंने कहा कि यह एमएमएम मेरा नहीं था, वह इसे देख काफी दुखी थी. वह रो रही थी कि इस सब का उनके घर-परिवार पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था.

इसी के बीच अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर इसे लेकर कहा है कि अब उन्हें इस बात से कोई फ्रक नहीं पड़ता और जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, वे लोग उन्हें


बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं. अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora On MMS) कहा कि देखो जिससे बराबरी नहीं हो पा रही है ना तो वह बदनामी शुरू कर ही देते हैं, लोगों को जो करना है करें, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने सैयां नामक एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर वह काफी खुश थी. उनके रिलीज हुए गाने सैयां को एक करोड़ व्यूज भी मिले हैं. इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी.

कच्चा बादाम फेमस अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थी और वे तीसरे नंबर पर रही थी. अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और उनके इंस्टा पर एक करोड़ 17 लाख फॉलोअर्स हैं. अंजलि अरोड़ा को कई बार अपने वीडियो के लिए ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है

Next Story