Movie prime

होली पर लोगों ने जापानी लड़की के साथ की अश्लील हरकतें! देखे वीडियो वायरल

 

जापानी लड़की ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया था लेकिन बाद में हटा दिया. अब विभिन्न अकाउंट्स से यह वीडियो शेयर किया जा रहा है. दरअसल यह घटना दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की बताई जा रही है. यह जापानी लड़की पहली बार भारत होली खेलने आई थी. लेकिन कुछ लड़कों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. 

वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर iramsubramanian नाम के ट्विटर हैंडल से होली का एक वीडियो ट्वीट किया गया. इसमें दिख रहा है कुछ लड़के एक विदेशी लड़की के साथ होली खेल रहे हैं और वह परेशान दिख रही है. इस ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया गया, उसे तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट पुलिस इसकी जांच कर रही है. वीडियो देखकर लग रहा है कि यह पहाड़गंज इलाके का हो सकता है.

 हालांकि इसे ग्राउंड पर वेरिफाई करना बाकी है कि यह घटना हाल में हुई है या फिर वीडियो पुराना है. पुलिस को पहाड़गंज थाने में किसी तरह के गलत व्यवहार की कोई शिकायत या कॉल नहीं मिली है. पुलिस ने जापानी एंबेसी में एक मेल कर लड़की की पहचान करने और मामले से जुड़ी डिटेल्स के लिए खत लिखा है. पहाड़गंज एसएचओ और एसीपी को कहा गया है कि इलाके में जापानी लोगों की डिटेल्स लेकर इन लड़कों की पहचान कराने की कोशिश करें. बीट और लोकल इंटेलिजेंस स्टाफ की मदद से मामला कन्फर्म होने और डिटेल्स वेरिफाई होने पर पुलिस एक्शन लेगी.

इस वीडियो को कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने भी रीट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि आप परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाते हैं और सोचते हैं कि ऐसे और भी दिन होने चाहिए. लेकिन अगरे दिन आपको ट्विटर पर ऐसे भयावह वीडियो दिखते हैं. वास्तव में दो भारत हैं. ये पुरुष भारतीय समाज पर कलंक हैं और समाज में इनके हिमायती भी.