OMG! Alien जैसा लुक पसंद हैं इस 26 साल की लड़की को, लाखों खर्च से कर लिया ये हाल कि पहचानना हुआ मुश्किल

रियल लाइफ एलियन बनने की चाहत में अमेरिका के लॉस एंजिल्स की रहने वाली 26 साल की विनी ओह कथित तौर पर खुद के ऊपर 100 से ज्यादा सर्जरी करा चुकी हैं
 | 
Weird 26 year old girl want to become real life alien see how se looks after surgery

लड़की चाहती है कि वह भी सुंदर और अट्रैक्टिव दिखे। कुछ लड़कियां तो इसके लिए कॉस्मेटिक्स, यहां तक कि सर्जरी का भी सहारा लेती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके सिर पर एलियन बनने का भूत सवार है। सुनने में ये आपको अजीब लगेगा, लेकिन यही सच्चाई है। एलियन जैसा लुक पाने के लिए विनी ओह ने शरीर पर तमाम तरह की प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपना पूरा हुलिया ही बदल लिया है। कभी क्यूट-सी दिखने वाली विनी को देखकर अब शायद लोग ही डर जाएं।

बता दें कि विनी ओह को दूसरे ग्रह के रहने वालों को लेकर इतनी ज्यादा दिलचस्पी थी कि वह उनके जैसा ही खुद को बनाने में जुट गईं। सोशल मीडिया की दुनिया में अब उनका जुनून सुर्खियां बटोर रहा है। विनी ओह पर ‘रियल लाइफ एलियन’ बनने के भूत इस कदर सवार है कि वह अब बिल्कुल ही अलग दिखने लगी हैं।


एलियन लुक पाने खर्च कर डाले लाखों

अमेरिका के लॉस एंजिल्स की रहने वाली 26 साल की विनी ओह कथित तौर पर खुद के ऊपर 100 से ज्यादा सर्जरी करा चुकी हैं। इन सर्जरीज पर उन्होंने लाखों रुपए खर्च किए हैं। वेबसाइट डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, विनी ने 17 साल की उम्र में पहली बार कोई सर्जरी कराई थी। तब उन्होंने अपने लिप पर फिलर्स लगवाकर उसका पूरा शेप ही बदलवा डाला। इसके बाद विनी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पहचानना हुआ मुश्किल

रिपोर्ट के मुताबिक, विनी ओह ने कॉस्मेटिक ऑपरेशन्स के जरिए दो राइनोप्लास्टी कराई। इसके अलावा फेस फिलर्स के जरिए अपनी ब्राउ बोन्स, नाक और गाल का शेप बदला लिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि बीते आठ वर्षों में विनी ओह खुद को ऊपर छोटे-बड़े 100 प्रयोग करवा चुकी है। इससे उनकी पूरी शक्ल ही बदल गई है। लगातार बॉडी ट्रीटमेंट की वजह से अब विनी ओह को पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

लोग बोले- ये बेवकूफी है

कभी नॉर्मल और क्यूट सी दिखने वाली विनी ओह के अब न तो लड़कियों जैसे बाल हैं और न ही उनका चेहरा पहले जैसा मासूम सा है। वैसे आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वे किसी सेलेब से कम नहीं हैं। यहां उनके लगभग 56 हजार फॉलोवर्स हैं। विनी ने जब अपने फैन्स को पहले और बाद की तस्वीरें दिखाईं, तो यूजर्स उनके लुक को देखकर हैरान रह गए। कई लोगों ने विनी के ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है, तो कुछ लोगों ने इसे मूर्खतापूर्ण फैसला करार दिया है। खैर, विनी को इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता। वे एलियन लुक पाने की राह पर चल पड़ी हैं।