Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए नट्टू काका की होगी एंट्री !, गढ़ा इलेक्ट्रोनिक्स में दिए दिखाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Nattu Kaka After Ghanshyam Nayak Death Actor Seen With Jethalal In Gada Electronics Fans Says Ab To Pagaar Badha Do Sir

 | 
new nattu kaka in tarak mehta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो के सभी किरेदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यह शो हर हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाता है. हाल ही शो के नट्टू काका का निधन हो गया है. उनके निधन से गढ़ा इलेट्रॉनिक्स की कुर्सी और जेठालाल के साथ उनकी जुगलबंदी खत्म हो गई थी. दर्शक उन्हें काफी मिस कर रहे थे, अब धनश्याम नायक की तो वापसी नहीं हो सकती है, लेकिन उनके जगह पर नए नया किेरेदार की जल्द ही शो में एंट्री होगी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का क्रेज दर्शकों में हमेशा से ही रहता आया है. शो के हर किरेदार की अपनी अलग जगह है. इस सीरियल के न जाने कितने ही फैन पेज बने हुए है. ऐसे में एक फैन पेज पर ही कुछ तसवीरें वायरल हो रही है. जिसमें नए नट्टू काका की तसवीर वायरल हो रही है. इन फोटोज को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि शो में नए नट्टू काका की एंट्री होने वाली है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज में नए नट्टू काका गढ़ा इलेट्रॉनिक्स की उस कुर्सी पर बैठे है, जिसपर कभी घनश्याम नायरल बैठा करते थे. ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये ही शो के नए नट्टू काका हैं. हालांकि इस खबर में अब कितनी सच्चाई है, ये तो आने एपिसोड में ही पता चलेगा. वहीं शो के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.


आपको बता दें कि अक्टूबर में नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का कैंसर से निधन हो गया था. घनश्याम बीते साल 2008 से इस शो से जुड़े हैं. उनके जाने से सबको बड़ा झटका लगा है. शो में उनकी और जेठालाल की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. घनश्याम नायक अक्सर जेठालाल से पगाड़ बढ़ाने की बात करते रहते हैं.