महिला को देखते ही प्यार में पड़ जाते हैं मर्द, 'राज़' खुलते ही हो जाते हैं फुर्र!

अपनी खूबसूरती और क्लासी लुक्स के चलते महिला को जल्दी ही ऐसे मर्द मिल जाते हैं, जो उसे डेट (Dating App) करना चाहते हैं। हालांकि उन्हें वहां से रफूचक्कर (Relationship) होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।
 | 
Love at First Sight
अपनी खूबसूरती और क्लासी लुक्स के चलते महिला को जल्दी ही ऐसे मर्द मिल जाते हैं, जो उसे डेट (Dating App) करना चाहते हैं। हालांकि उन्हें वहां से रफूचक्कर (Relationship) होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।

आमतौर पर किसी से पहली नज़र (Love at First Sight) में प्रभावित होने के लिए उसके लुक्स ही काफी होते हैं। एक महिला के भी लुक्स इतने किलर और क्लासी हैं कि मर्द उसके साथ एक डेट (Dating Older Partner) के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वो बात अलग है कि वे महिला के बारे में एक बात का पता चलते ही लौटकर वापस नहीं आना चाहते।

TikTok पर अपने साथ होने वाली इस अजीबोगरीब घटना के बारे में महिला ने बताया है। आप उसकी पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगा सकते हैं कि उसके टिकटॉक पर 125k फॉलोअर्स हैं। @princessaprilxo नाम के अकाउंट से अपनी कहानी साझा करते हुए महिला ने बताया है कि उन्हें बहुत से मर्दों से अटेंशन मिलता है, लेकिन उनमें टिकते काफी कम हैं।

आखिर क्यों महिला से दूर भाग जाते हैं मर्द?
महिला ने बताया है कि उसके लुक्स को देखकर ढेर सारे मर्द डेटिंग के लिए उसके पैरों में गिरने को तैयार रहते हैं, लेकिन उन्हें जब महिला की असल उम्र के बारे में पता चलता है तो वे अक्सर पीछे हट जाते हैं। दरअसल महिला की उम्र 44 साल है। वो बात अलग है कि देखने में वो बमुश्किल 25-30 की लगती है। महिला ने बताया है कि ‘मर्द मुझे तब तक पसंद करते हैं, जब तक मैं उन्हें अपनी असल उम्र नहीं बता देती’। टिकटॉक पर महिला का ये वीडियो काफी वायरल हो चुका है।

लोगों ने दिए मिले-जुले रिएक्शन
महिला के इस वीडियो के अब तक 8 मिलियन लोगों ने देखा है और महिला की उम्र के बारे में जानकर वे हैरान हैं। महिला ने अपने वीडियो के साथ लिखा है- कोई अपने लिए खुद से बड़ी महिला नहीं चाहता। हालांकि वीडियो पर मिले-जुले कमेंट्स सामने आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है – मुझे नहीं लगता है कि वो मर्द थे, आप कुछ लड़कों को जानती होंगी। उम्र इतना मायने नहीं रखती अगर किसी का व्यक्तित्व अच्छा हो। एक अन्य यूज़र ने लिखा है – उम्र नहीं दिल मैटर करता है। हालांकि एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि उम्र मुश्किल बनती है अगर आप परिवार बढ़ाना चाहते हैं।