JBL के लॉन्च करते ही छा गये वायरलेस हेडफोन्स, दमदार म्यूजिक एक्सपीरियंस के साथ लम्बा प्लेबैक टाइम

 | 
JBL Launches Dhaakad Wireless Headphones credit JBL
JBL ने भारत में अपने नए वायरलेस हेडफोन्स JBL Tour One को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये लेटेस्ट वायरलेस हेडफोन्स ट्रू अडैप्टिव नॉइज कैंसलेशन टेक्नॉलजी के साथ आते हैं। नए हेडफोन्स Hi-Res Audio सर्टिफाइड हैं और इनमें अडैप्टिव ऐंबिएंट अवेयर और टॉक थ्रू फीचर भी दिया गया है। जेबीएल के इन हेडफोन्स की सबसे बड़ी खूबी है कि ये सिंगल चार्ज पर 50 घंटे तक चल सकते हैं। अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आने वाले इन हेडफोन्स की कीमत 25,999 रुपये है। ये हेडफोन्स ब्लैक कलर ऑप्शन में आते हैं और इन्हें जेबीएल इंडिया की वेबसाइट के अलावा रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। 


फीचर और स्पेसिफिकेशन
दमदार साउंड आउटपुट के लिए कंपनी इन हेडफोन्स में 40mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स ऑफर कर रही है। ये हेडफोन्स अडैप्टिव नॉइज कैंसलिंग, अडैप्टिव ऐंबिएंट अवेयर और टॉक थ्रू फीचर्स से लैस हैं। टॉक थ्रू फीचर प्लेबैक वॉल्यूम को कम करके बाहर की आवाज को अंदर आने देता है, ताकि यूजर हेडफोन्स के में म्यूजिक सुनते हुए भी बात कर सकें। 


जेबीएल के ये हेडफोन्स को Hi-Res Audio सर्टिफिकेशन मिल हुआ है और ये 40,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी को सपोर्ट करते हैं। यूजर्स को हेडफोन्स के साथ गेमिंग में मजा आए इसके लिए इसमें लो-लेटेंसी वीडियो मोड भी दिया गया है। कंपनी के ये नए हेडफोन्स 50 घंटे तक के म्यूजिक प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं।


नॉइज कैंसलेशन फीचर के ऑन रहने पर म्यूजिक प्लेबैक टाइम 25 घंटे तक का रहता है। हेडफोन्स में फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में ये हेडफोन्स 2 घंटे का बैकअप देने लायक चार्ज हो जाते हैं। चार्जिंग के लिए इनमें यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है। इन हेडफोन्स को JBL Headphones ऐप के जरिए फोन से कनेक्ट करके यूज किया जा सकता है।