Movie prime

होली पर लहंगा पहन खूब नाची बबिता जी; जेठालाल ने दिल थाम कर देखा

 
Munmun Dutta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बीते दिन होली के रंग में मुनमुन दत्ता भी रंगी नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्मी स्टाइल में होली मनाई.

इससे जुड़ा उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक कुर्ती पहने गालों पर गुलाल लगाए नजर आ रही हैं. वीडियो को मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Munmun Dutta जेठालाल ने दिल थाम कर देखा बबीता जी (Munmun Dutta) का डांस, होली पर लहंगा चोली पहन कर किया जम कर डांस तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में लोगों को अगर किसी सितारे की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद आती है तो वह जोड़ी है जेठालाल और बबीता जी की। 

पिछले कई सालों से जेठालाल बबीता जी को अपना बनाने की हर संभव कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन उसके बाद भी बबीता जी उन्हें घास तक नहीं डालती है और उन्हें सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त बताती नजर आती है। 

बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है और वहां पर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है जिसको देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। 

आइए आपको बताते हैं बबीता जी ने इन दिनों एक बार फिर से हरे कलर की लहंगा और चोली पहन कर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाई है जिसको देखते ही सभी लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

बबीता जी ने हरे कलर का लहंगा पहन कर दिखाई अपनी खूबसूरत अदा
बबीता जी का किरदार निभा कर घर-घर में लोकप्रिय होने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों एक बार फिर से लोगों के दिलों को जीत रही है। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी दिलकश अंदाज वाली तस्वीर साझा करती रहती है 

इस बार भी इस खूबसूरत हसीना ने कुछ ऐसा ही किया है जिसको देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता की हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रही है उसको देखकर जेठालाल ने अपने दिल को थाम लिया है और वह साफ रूप से बबीता जी को देखकर यह कह रहे हैं कि बबीता जी को इतनी खूबसूरत अदाओं के साथ उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था। आइए आपको बताते हैं बबीता जी ने कैसे अपने दिलकश अदाओं से समा बांध दिया और सभी लोग उनके ऊपर प्यार लुटाने लगे हैं।

बबीता जी की खूबसूरती के आगे फीकी है नामी अभिनेत्रियां


छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मुनमुन दत्ता ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर लोगों के दिलों को जीत रही है। हर किसी का यही कहना है कि बबीता जी जब भी भारतीय परिधान पहनकर सामने आती है तब लोगों का दिल जोरो से धड़कने लगता है और ऐसा ही हाल जेठालाल का भी हो रहा है 

जब हरे कलर के लहंगे में उन्होंने बबीता जी को देखा है। जेठालाल ने इस दौरान अपने दिल पर हाथ रखकर बबीता जी की खूबसूरत अदाओं पर प्यार लुटाया है और वह यह सोचते नजर आ रहे हैं कि काश बबीता जी उनकी पत्नी होती। सोशल मीडिया पर सभी लोग अब बबीता जी की तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें ऐसी ही तस्वीरें साझा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।