वायरल

MMS कांड पर रोने वाली अंजलि अरोड़ा की एक हकीकत ये भी, रशियन के साथ Saturday Night के लिए मांगे थे रुपये

CH Silven
23 Sep 2022 5:03 AM GMT
MMS कांड पर रोने वाली अंजलि अरोड़ा की एक हकीकत ये भी, रशियन के साथ Saturday Night के लिए मांगे थे रुपये
x
एक MMS वायरल होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर से चर्चा के केंद्र में हैं.

AnjalI Arora Secret : एक MMS वायरल होने के बाद इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर से चर्चा के केंद्र में हैं. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने का एक वीडियो शेयर किया था. अंजलि का यह नया गाना शाहरुख़ की फिल्म 'जोश' के गाने 'मेरे ख्यालों की मलिका' का रीमेक वर्जन है. इस वीडियो में अंजलि ने वाइट कलर की शॉर्ट पहनी है. एक ओर लोग इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया, एक ने लिखा- ' अपनी कमाई का कोई और तरीका देख लो, क्योंकि इस इंडस्ट्री में आपका कोई भविष्य नहीं है. एक अन्य ने लिखा-इससे और भी छोटी ड्रेस पहन लेती.

https://www.instagram.com/reel/Cib2vptpMCL/?utm_source=ig_web_copy_link

MMS कांड से पहले अंजलि ने अपने ग्लमैरस डांस वीडियो के लिए जानी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. MMS सामने के बाद उन्होंने रोते हुए कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है. आखिर उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा है. अंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड से पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही थीं. अपनी लव हेट इमेज की वजह से अंजलि को एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी बुलाया गया था. यहां उन्होंने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ( Munawar Faruqui) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था.

रशियन की ओर हो गई थीं अट्रैक्ट

उन्होंने कहा था कि उन्हें मुनव्वर से प्यार हो गया है. हालांकि मुनव्वर ने कभी अंजलि के इस इजहार पर जवाब नहीं दिया उलटा उन्होंने अंजलि को दिमाग के डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी थी. अगर बात करें अंजलि से जुड़े खुलासों की तो उन्होंने लॉकअप के एक एपिसोड में खुद बताया था कि जब वह अपनी रूस ट्रिप पर थीं तो एक रशियन शख्स के साथ वह रात की पार्टी में गई थीं. इसके लिए उन्होंने रशियन से 5000 रुबल (आज के करीब 6500 रुपये ) लिए थे.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मार्च 2022 में अंजलि ने अपने पास्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि पिछले साल दिसंबर में वह रूस में होटल रिसेप्शनिस्ट की ओर अट्रैक्ट हुईं। उन्होंने रशियन से सैटरडे नाइट के लिए पैसे लिए थे. अंजलि ने बताया, मुझे बस पैसे चाहिए थे. मैंने मांगे और उसने मुझे दे दिए. फिर रात को हम साथ में पार्टी करने गए. मेरे किसी भी दोस्त को इसके बारे में पता नहीं है और मुझे नहीं पता कि मेरे माता-पिता इस पर कैसे रियेक्ट करेंगे.

Next Story