वायरल

Actress Dies: 29 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, मिला सुसाइड नोट

Amit Kumar
20 Sep 2022 5:26 AM GMT
Actress Dies: 29 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, मिला सुसाइड नोट
x
South Indian Actress Dies: साउथ इंडियन सिनेमा जगत में इस वक्त शोक की लहर है. हाल ही में एक एक्ट्रेस का शव बरामद हुआ है, जिसके साथ एक सुसाइड नोट भी है.

Tamil Actress Dies: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ज्यादा चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक 29 साल की एक्ट्रेस की मौत हो गई है. इस खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री काफी सदमे में है. जिस एक्ट्रेस की मौत के बारे में बताया जा रहा है उन्हें इंडस्ट्री की उभरती हुई कलाकार माना जा रहा था. ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस की मौत होना हर किसी के लिए हैरानी की बात है. 'वैधा' फिल्म की साउथ अभिनेत्री दीपा उर्फ पॉलीन जेसिका को कथित तौर पर उनके घर में ही मृत पाया गया है.

पंखे से लटका मिला शव

तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा की मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार, 29 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ में मुद्दों के कारण आत्महत्या कर ली है. दीपा का शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है. वो चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थीं.

मिला सुसाइड नोट

जब दीपा के रिश्तेदारों ने उसे फोन किया और फोन नहीं उठा तो दीपा का दोस्त प्रभाकरण उसके घर आया और दीपा को पंखे से लटका हुआ पाया. जिसके बाद दीपा के भाई चित्तूर से चेन्नई पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग के कारण ये कदम उठाने का जिक्र है और ये लिखा है कि वो खुदकुशी कर रही है और कोई उसकी मौत का जिम्मेदार नहीं है.

कई फिल्मों में किया काम

पॉलिन जेसिका (Paulin Jessica) को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे और इसी नाम से उनको पहचान मिली. हाल ही में, एक्ट्रेस दीपा मैस्स्किन द्वारा निर्देशित हिट फिल्म 'थुप्परिवलन' में भी दिखाई दी थीं. पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म 'वैधा' में लीड रोल में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने कम समय में काफी नाम कमा लिया था लेकिन बहुत कम उम्र में उनकी जान भी चली गई.

Next Story