Yuvraj Singh Son Name: युवराज सिंह के बेटे का नाम है यूनिक, पत्नी संग तस्वीर शेयर कर सुनाया किस्सा

 | 
Yuvraj Singh, Yuvraj Singh son name, Yuvraj Singh son name meaning, Yuvraj Singh 𝗢𝗿𝗶𝗼𝗻 𝗞𝗲𝗲𝗰𝗵 𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵, 𝗢𝗿𝗶𝗼𝗻 𝗞𝗲𝗲𝗰𝗵 𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵, what is yuvraj singh son name, what is yuvraj singh son name meaning, yuvraj singh wife, Hazel Keech, Hazel Keech name, Hazel Keech age, Hazel Keech movie

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 2011 वर्ल्डकप के विनर युवराज सिंह ने अपने फैन्स के लिए रविवार को खुशखबरी दी. युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. युवराज-हेजल के बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा गया है. 

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर रहे युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर बेटे ओरियन की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें पत्नी हेज़ल कीच भी साथ हैं. फैन्स को फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह का ये सरप्राइज़ काफी पसंद आया.

युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह. मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते हैं.

जब फैन्स को युवराज-हेज़ल के बेटे का नाम पता लगा, तब हर कोई उसका मतलब भी ढूंढने लगा. दोनों ने खुद ही ओरियन कीच सिंह नाम के पीछे की कहानी बताई. ओरियन एक नक्षत्र तारा है और माता-पिता के लिए बच्चे तारा ही होते हैं. जब हेज़ल प्रेगनेंट थीं और अस्पताल में थीं, तब इसके बारे में उन्हें विचार आया. 

युवराज ने बताया कि मैं अपने बेटे के नाम में हेज़ल का नाम भी जोड़ना चाहता था, इसी तरह हमने उसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा है. युवी बोले कि हम जब बच्चे को लेकर कोशिशें कर रहे थे, तब शुरुआत में ऐसा नहीं हुआ. लेकिन जब हेज़ल प्रेग्नेंसी के चौथे महीने में थीं तब वह लंदन चली गई थीं.


युवी बोले कि उस वक्त मुझे भी वहां पर जाना था, लेकिन मुझे कोविड हो गया था. ऐसे में पहले मैं रिकवर हुआ और एक लंबे इंतज़ार के बाद हेज़ल से मिल पाया था. आपको बता दें कि युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी 2016 में हुई थी, युवी ने 2017 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था.