Kiara Advani ने रातों रात क्यों बदल दिया अपना पार्टनर, जानिए वजह

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. भूल भुलैया के बाद उनकी जुग जुग जीयो रिलीज होने जा रही है. 

 | 
Kiara Advani ने रातों रात क्यों बदल दिया अपना पार्टनर, जानिए वजह

Kiara Advani New Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वो हसीना है जो हर दिन एक नए अंदाज में और हर पल और भी खूबसूरत नजर आती हैं. शुक्रवार को ये हसीना एक बार फिर स्पॉट की गईं और इस बार भी इनका अंदाज दिल चुराकर ले गया. लेकिन स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं कियारा के अंदाज से ज्यादा उनके पार्टनर की चर्चा ज्यादा हो रही है. 

कार्तिक को छोड़ वरुण संग कियारा की मस्ती
दरअसल, हुआ ये कि अब तक कियारा एक्टर कार्तिक आर्यन संग भूल भुलैया का प्रमोशन कर रहीं थीं. दोनों हर जगह साथ नजर आ रहे थे और इनकी मस्ती फैंस को खूब भा भी रही थी लेकिन रातों रात कियारा ने बदल डाला अपना पार्टनर. और ये देखकर फैंस दंग हो रहे हैं. वो पार्टनर है वरुण धवन और इसका कारण है उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जीयो.

भूल भुलैया के बाद अब कियारा अपनी फिल्म जुग जुग जीयो की प्रमोशन में जुट गई हैं लिहाजा शुक्रवार को वो कार्तिक आर्यन की बजाय वरुण धवन के साथ मस्ती करती दिखीं.


वरुण धवन और कियारा आडवाणी की ये फिल्म 24 जून को रिलीज होने जा रही है. फिलहाल फिल्म की रिलीज को एक महीने से ज्यादा का वक्त बाकी है लेकिन अभी से स्टार्स प्रमोशन में जुट गए हैं. फिल्म में इस लीड जोड़ी के अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम किरदारों में होंगे. ये एक पारिवारिक फिल्म है जो शादी के इर्द गिर्द घूमती है.

फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन इसका प्रमोशन बड़े ही यूनिक अंदाज में शुरू किया गया है. एक दिन पहले ही फिल्म की कास्ट ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल इसके मजेदार सवाल से फिल्म का प्रमोशन शुरू किया. सभी ने पूछा था कि क्या शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है.


कियारा इस वक्त कई प्रोजेक्टस में बिजी हैं. भूल भुलैया, जुग जुग जीयो के अलावा उनकी गोविंदा मेरा नाम भी रिलीज होने जा रही है जिसमें वो विक्की कौशल संग नजर आएंगीं.