बारात आई तो दूल्हे को देखने बालकनी पर पहुंच गई दुल्हन, फिर जो किया उसे देख हो जाओगे हैरान

Dulhan Ka Dance Video: वीडियो में दुल्हन का अंदाज देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरिज हॉल के बाहर बारात आ गई है. जैसे ही दुल्हन को यह बात पता चली, वैसे ही वह भागकर बालकनी पर पहुंच जाती है.

 | 
बारात आई तो दूल्हे को देखने बालकनी पर पहुंच गई दुल्हन, दुल्हन ने किये कुछ ऐसे इसारे जिसे देख हो जाओगे हैरान

Dulhan Ka Dance Video: शादी के मौके पर दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) तैयार होने के बाद एक-दूसरे को  देखना चाहते हैं. दूल्हा और दुल्हन की खुशी शादी के दिन देखते बनती है. इस दिन दोनों इतने खुश होते हैं कि हर लम्हे को बस एन्जॉय कर लेना चाहते हैं. जब दूल्हा बारात लेकर मैरिज हॉल पहुंचता है तो दुल्हन के चेहरे पर खुशी अलग ही झलकती है. आपने अक्सर देखा होगा कि दुल्हन बारात को देखने के लिए बालकनी पर पहुंच जाती है.

दूल्हे को देखने बालकनी पर पहुंच जाती है दुल्हन
इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल जीत रहा है. इस वीडियो में दुल्हन का अंदाज देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरिज हॉल के बाहर बारात आ गई है. जैसे ही दुल्हन को यह बात पता चली, वैसे ही वह भागकर बालकनी पर पहुंच जाती है. इसके बाद दूल्हे को बहुत ही प्यार से निहारने लगती है. अपने दूल्हे को शादी की ड्रेस में देखकर दुल्हन का दिल खुश हो जाता है.


इसके बाद दुल्हन के चेहरे की चमक देखते ही बनती है. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा जब बारात लेकर मैरिज हॉल के अंदर एंट्री कर रहा होता है तो दुल्हन बालकनी पर खड़ी होकर मन ही मन खुश होती रहती है. हालांकि इस दौरान वह यह भी चाहती है कि उसे कोई देख ना ले. इसलिए वह चुपके-चुपके छिपकर दूल्हे और बारात को देख रही होती है. इसके बाद वह मन ही मन मुस्कुराती है. देखें वीडियो- 

ऐसे रिएक्शन देती है दुल्हन
आप दुल्हन के चेहरे के एक्सप्रेशंस से समझ सकते हैं कि अपने पार्टनर को देखने के लिए वह कितनी बेताब थी. इसके बाद जब वह अपने दूल्हे को जी भरकर देख लेती है तो कैमरे के सामने आकर शरमाने लगती है. इसके बाद वह डांस करती भी दिखाई देती है. अंत में वह हंसते हुए वापस कमरे में चली जाती है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को द ब्राइड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.