गोविंदा का गाना बजा तो रेलवे स्टेशन पर नाचने लगी महिला, ट्रेन से उतरकर देखने लगे लोग, देखे वायरल वीडियो

Woman Dance At Railway Station: महिला गोविंदा के गाने पर काफी शानदार डांस करती है. सिर्फ यही नहीं, अगर आप गौर से देखेंगे तो पीछे खड़े लड़के भी महिला का डांस स्टेप्स कॉपी करते नजर आते हैं. इंटरनेट यूजर्स को महिला का ये बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है.
 | 
गोविंदा का गाना बजा तो रेलवे स्टेशन पर नाचने लगी महिला, ट्रेन से उतरकर देखने लगे लोग, देखे वायरल वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर दिलचस्प और मजेदार वीडियो का भंडार हो गया है. हर रोज सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला रेलवे स्टेशन पर डांस करती नजर आ रही है. खास बात यह है कि महिला एक्टर गोविंदा के गाने पर जबरदस्त डांस करती है.

ट्रेन से उतरकर महिला का डांस देखने लगे लोग!
महिला का डांस इतना शानदार होता है कि लोग ट्रेन से उतर-उतरकर उसका डांस देखने लग जाते हैं. बताया जा रहा है कि इस चक्कर में कई लोगों की ट्रेन भी छूट जाती है.

आप देखेंगे कि महिला गोविंदा के गाने पर काफी शानदार डांस करती है. सिर्फ यही नहीं, अगर आप गौर से देखेंगे तो पीछे खड़े लड़के भी महिला का डांस स्टेप्स कॉपी करते नजर आते हैं. इंटरनेट यूजर्स को महिला का ये बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाल साड़ी पहने हुई एक महिला एक्टर गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से'  पर रेलवे स्टेशन पर डांस करने लगती है. इस दौरान महिला अपने सिर पर पल्लू रखे नजर आ रही है. आप देख सकते हैं कि वह कभी गोविंदा के डांस स्टेप्स को फॉलो करती है तो कभी गिटार का स्टेप करती है. महिला का डांस इतना मजेदार है कि लोग ट्रेन से उतरकर महिला का डांस देखने लगते हैं.

देखें वीडियो- 


बिना किसी शर्म के नाचती है महिला
इसके अलावा स्टेशन पर खड़े कई लोग महिला के डांस स्टेप्स को फॉलो करते भी दिखाई देते हैं. इस वीडियो को @mehnanitu नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. वीडियो की सबसे खास बात यह है कि महिला बिना किसी शर्म के फुल मस्ती में अपना डांस इंजॉय कर रही होती है.

इस वीडियो को देखकर यकीनन लोगों के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. अपने डांस से महिला एक तरह का संदेश देती भी दिख रही है कि दुनियादारी भूलकर अपनी लाइफ को फुल मस्ती में एंजॉय करो.