जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

ऐक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक दफा बॉलीवुड सिंगर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) को लेकर एक मजाक किया था, जिसके बाद यूजर्स ने उनको भर-भर कर खरी-खोटी सुनाई थी.
 | 
जब Adah Sharma ने बिम टॉप के गहने पहनकर उड़ाया था Bappi Lahiri का मजाक

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) आज यानी 11 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. अदा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

वो खास कर अपने स्ट्रॉग सेंस ऑफ ह्यूमर और मजाकिया अंदाज के लिए काफी पसंद किया जाता है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपना ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करते हैं और अपने मीलियन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

ऐसे में एक बार वो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके बुरी फंस गई थीं. ये बात साल 2020 की है, जब अदा ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सिंगर बप्पी लाहिरी (Bappi Lahiri) को लेकर एक पोस्ट किया था. अदा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो साझा की थी, जिसमें नो टॉपलेस नजह आ रही हैं. साथ ही उन्होंने एक फोटो में जैकेट के साथ काफी सारा गोल्ड पहना हुआ है. इसके अलावा अदा ने एक और फोटो साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने साथ बप्पी लाहिरी की एक फोटो लगाई थी, जिसमें उन्होंने लिखा है 'असली और नकली'. 

साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं 'इसे किसने बेहतर पहना?'. इस पोस्ट के बाद अदा को यूजर्स ने काफी खरी-खोटी सुनाई थी. साथ ही यूजर्स ने इसे असम्मानजनक बताया, जिनका अब निधन हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि 'पहले अपनी ऊंचाई को समझने की कोशिश करो, और फिर किसीसे तुलना करो! उनके कामों को देखें आप पा सकते हैं कि नहीं. बंगाल का हर इंसान उनके कम से कम एक गाने को अच्छी तरह से जानता है और फिर उनसे अपने बारे में पूछें कि वे शायद ही बता सकें कि आप कौन हैं! मैं आपको कम करके नहीं आंक रहा हूं बल्कि सच बता रहा हूं

अदा शर्मा ट्रेंड डांसर भी हैं. वो सालसा, बैले डांस और कथक करना भी जानती हैं. वहीं अगर अदा शर्मा के काम की बात करे तो, अदा शर्मा ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था. विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था. इस फिल्म से अदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. अदा ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. अदा शर्मा 'कमांडो 2', 'कमांडो 3' और 'बाईपास रोड' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.