Web Series: इंटीमेट सीन्स का गोदाम है ये वेब सीरीज, Bold सीन्स देख छूट जाएगा...

आश्रम वेब सीरीज का तीसरा भाग आ चुका है और लोगों के अंदर इसका इतना क्रेज देखा जा रहा है कि अब लोग एमएक्स प्लेयर की बाकी वेब सीरीज भी देखने लग गए!
 
 | 
Web Series, Charitraheen 3,Lovely Massage Parlour,Bombay Begums, Mona Home Delivery, 5 Bold web series on OTT, 5 Super bold web series on OTT, Super bold web series of OTT, Kangana Sharma bold scenes, Kavita Bhbhi, Kavita Radheshyam bold scenes, Bollywood news, बोल्ड वेब सीरीज, कविता भाभी, कंगना शर्मा, मोना होम डिलीवरी

आजकल लोग फिल्मों की बजाय वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। पिछेले कुछ समय में वेब सीरीज का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है। वेब सीरीज में बोल्ड कंटेट परोसा जा रहा है। कई सीरीज में तो इंटीमेट सीन्स की भरमार है। आज हम आपको ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जहां बोल्डनेस की मर्यादा की सारी हदें पार की गई है।

इसमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है। जैसा की आप लोगों को मालूम है आश्रम वेब सीरीज का तीसरा भाग आ चुका है और लोगों के अंदर इसका इतना क्रेज देखा जा रहा है कि अब लोग एमएक्स प्लेयर की बाकी वेब सीरीज भी देखने लग गए! यानी कि आश्रम वेब सीरीज में एक ऐसी आप छोड़ दी है जिस को मिटाना असंभव है वही अब हम आपको एम एक्स प्लेयर की ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जिसने वेब सीरीज के नाम पर ही धमाका मचा दिया!


दरअसल एम एक्स प्लेयर कि जिस वेबसाइट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम हेलो मिनी हैं! दरअसल यह वेब सीरीज एटीन प्लस बनाई गई वेब सीरीज है जिसका मतलब है कि केवल व्य्षक लोग ही इसको देख सकते हैं और यह एमएक्स प्लेयर पर फ्री में भी उपलब्ध है!

वही हेलो मिनी वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन दर्शाए गए हैं जिसको देखकर आप भी कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसके सामने तो आश्रम वेब सीरीज का कोई भी एपिसोड एक ही नहीं सकता और हर एक दर्शक हेलो मिनी का हर एक सीन देखने के बाद दांतों तले उंगलियां दबा रहा है!