कविता भाभी, सपना भाभी समेत OTT की भाभियों की ये वेब सीरीज, अकेले में ही देखें

 | 
10 Indian Adult Web Series,5 web series boldness,A SUITABLE BOY BOLD WEB SERIES,Aadha Ishq web series,Aashram fame Kavita,aashram webseries,adult web series,Adult Web Series 2021,adult webseries,bold web seen,bold web series,Bold Web Series Actress,bollywood web show,Charmsukh web series,ek thi begum web series,five lesbian web series,I love us adult webseries,Jelebi Bai Web Series,kavita,kavita bhabhi 3,Kavita Bhabhi ott,Kavita Bhabhi Ullu,Kavita Bhabhi Web Series,Kavita Kaushik,Kavita Radheshyam,lesbian web series,Mirzapur Season web series,Rain adult webseries,Rinku Ghosh Web Series,Sacred Games web series,SAPNA SAPPU BOLD WEB SERIES,ULLU APP WEB SERIES,web series,web series released on prime shorts,Wrong Turn Web Series

डिजिटल दुनिया के प्लेटफॉर्म पर बोल्ड, हॉट और रोमांस से भरपूर सीन्स की भरमार हैं। इनमें वेब सीरीज के कुछ बोल्ड किरदार तो इतने पॉपुलर हुए कि आम जनता एक्टर्स को उनके नाम की बजाय सीरीज के नाम से पहचानते हैं। आइए जानते हैं उन बेव सीरीज के बारे में जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार तो है ही साथ ही इनमें काम करने वाली अभिनेत्रियों को अब भाभी के नाम से जाना जाता है।

सपना भाभी यानी सपना सप्पू ने कई वेब सीरीज में बहुत ही बोल्ड सीन दिए हैं। इन सीन्स को अकेले कमरे में देखने में ही भलाई मानी जाती है। पर्दे पर हजारों लोगों के पसीने छुड़ाने वाली सपना मूल से गुजरात की रहने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जाता है कि सपना का पति से तलाक हो चुका है और वह अपने बेटे के साथ मुंबई में अकेले रहती हैं।

बोल्ड वेब सीरीज को देखने वालों को कविता भाभी का नाम न पता हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। उल्लू एप पर कविता भाभी नाम की बोल्ड सीरीज में कविता राधेश्याम ने लीड रोल प्ले किया है। रियल लाइफ में कविता का नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है।

उल्लू एप पर कविता भाभी सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। कविता के बोल्ड सीन्स को देखने के बाद फैन्स उन्हें इसी नाम से जानते हैं।


 
Kooku ऐप की बोल्ड वेब सीरीज लोलिता पीजी में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्टर को अब लोग लोलिता भाभी के नाम से जानते हैं। इस सीरीज की कहानी में मकान की मालकिन सिर्फ जवान और हैंडसम लड़कों को ही अपने यहां किराए पर रखती हैं।