यह लड़की खाना बनाने के साथ गाना गाने का वीडियो हो रहा है खूब वायरल, यहां देखे वीडियो

 | 
यह लड़की खाना बनाने के साथ गाना गाने का वीडियो हो रहा है खूब वायरल, यहां देखे वीडियो

भारत प्रतिभा की खान है। जहां पहले के समय में लोगों को अपनी प्रतिभा दुनिया के सामने दिखाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती थी, अब ऐसा नहीं है। अब लोगों के छिपे हुए टैलेंट सोशल मीडिया की मदद से दुनिया के सामने आते हैं। गली से लेकर किचन तक लोगों की आंखों में रातों-रात छुपे हुए टैलेंट आ जाते हैं और वो मशहूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों किचन में खाना बनाती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। किचन में प्याज काटते वक्त एक गाना बज रहा था, जिसे अब तक हजारों लोग सुन चुके हैं.

पहले के जमाने में अगर कोई सिंगर बनना चाहता था तो उसे अपनी रिकॉर्डेड आवाज से स्टूडियो से स्टूडियो तक का सफर तय करना पड़ता था। अक्सर प्रतिभा दुनिया के सामने नहीं आ पाती। लेकिन अब सोशल मीडिया के आने के बाद से किसी भी कोने में छिपा हुआ टैलेंट तेजी से लोगों की नजरों में आ रहा है. इन दिनों फेसबुक से लेकर इंस्टा तक लड़कियों का दबदबा है। बच्ची का नाम शालिनी दुबे है. शालिनी ने कभी सोचा भी नहीं था कि किचन में प्याज काटते समय उसकी चर्चा रातों-रात फैल जाएगी। शालिनी की रसोई गाना लोगों को खूब पसंद आया.

पसूरी को गुनगुनाया

वायरल वीडियो में शालिनी कोक स्टूडियो 14 का मशहूर गाना 'पसूरी' गाती नजर आई. इस गाने को पाकिस्तानी कलाकार अली सेठी और शे गिल ने गाया है. इसे लोग काफी पसंद करते हैं. इंस्टा पर आपने इस गाने पर कई रील्स देखे होंगे. वैसे ही शालिनी दुबे नाम की एक लड़की ने किचन में प्याज काटते हुए इस गाने को गुनगुनाया और आज वायरल हो गई है. उसकी मधुर आवाज ने लोगों का ध्यान खींचा और अब सभी को उसकी आवाज काफी पसंद आ रही है.

झारखंड की है रहने वाली

शालिनी दुबे झारखंड की रहने वाली है. इतनी गर्मी में लड़कियों के लिए किचन में खाना बनाना काफी टफ होता है. लेकिन शालिनी आराम से प्याज काटते हुए गाना गुनगुनाती दिखी. तभी उसका वीडियो उसकी बहन ने रिकॉर्ड किया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां ये वायरल हो गया. लोगों को शालिनी की आवाज काफी पसंद आ रही है. इस वीडियो को अभी तक लाखों-करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. लोग उसे किचन सिंगर बुलाने लगे हैं.