उर्फी जावेद ने साड़ी को काटकर बनाई नई ड्रेस, वीडियो हो रहा है खूब वायरल, देखे वीडियो

 | 
उर्फी जावेद ने साड़ी को काटकर बनाई नई ड्रेस, वीडियो हो रहा है खूब वायरल, देखे वीडियो

Urfi Javed hot Video : साड़ी को काटकर बनाया नया ड्रेस,बोली-पैसे कमाने के लिए किया ये काम एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर दिन कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, उर्फी को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान पैपराजी ने उर्फई ने उनके नाम की स्पेलिंग में हुए बदलाव को लेकर सवाल किया जिसका एक्ट्रेस के काफी दिलचस्प जवाब दिया है।

उर्फी ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग

उर्फी ने कहा, “मैंने अपने नाम की स्पेलिंग बदल दी क्योंकि मुझे एक न्यूमरोलोजिस्ट ने बोला था कि ऐसा करने से थोड़ी तरक्की होगी और काम मिलेगा.” ऐसे में एख शख्स ने कहा आप तो खूब वायरल रहती हैं तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा, “वायरल होने से पैसे नहीं मिलते.” उर्फी का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

साड़ी को काटकर बनाया नया ड्रेस

इसके साथ ही आपको बता दें कि उर्फी की इस बोल्ड ड्रेस के भी खूब चर्च हो रहे हैं. दरअसल, उर्फी ने अपनी पुरानी साड़ी को काटकर ये स्कर्ट और ब्रालेट तैयार की है. ऐसे में सभी को उर्फी का ये आइडिया काफी पसंद आ रहे हैं और लोग उनकी क्रिएटिविटी को सलाम ठोक रहे हैं।

डेली करती नया फ़ैशन

उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती है. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे की तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती हैं।