मोहल्ले में भिड़ गईं दो महिलाएं, दे झाड़ू पे झाड़ू, देखे वायरल वीडियो

 | 
मोहल्ले में भिड़ गईं दो महिलाएं, दे झाड़ू पे झाड़ू, देखे वायरल वीडियो

Women Fight Video: आपने सोशल मीडिया पर महिलाओं की लड़ाई (Women Fight) के कई सारे वीडियो देखे होंगे. अपने आस-पास भी आपने महिलाओं को लड़ाई करते हुए देखा होगा. कई बार यह लड़ाई इतनी भयानक रूप ले लेती है कि मार-पीट तक शुरू हो जाती है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है. इसमें दो महिलाएं आपस में लड़ती दिखाई दे रही हैं.

महिलाओं में हुई जबरदस्त 'कैट फाइट'

आपने सोशल मीडिया पर स्कूली लड़कियों की 'कैट फाइट' (Cat Fight) तो खूब देखी होगी, लेकिन यह वीडियो जरा हटके है. इस वीडियो में दो बड़ी उम्र की महिलाएं सड़क पर मार-पीट करती दिख रही हैं. वहीं उनकी लड़ाई देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है. इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला के हाथ में झाड़ू है, जबकि दूसरी महिला के हाथ में कुछ नहीं है. जिस महिला के हाथ में झाड़ू है, वह दूसरी महिला पर झाड़ू की बरसात करती दिख रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सींक वाली झाड़ू से एक महिला दूसरी पर लगातार बरसात कर रही है. जिसके हाथ में झाड़ू है, वह दूसरी पर भारी साबित हो रही है. वहीं, दूसरी महिला सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश करती दिख रही है. जबकि आस-पास खड़े लोग इन दोनों को लड़ते हुए देखते नजर आ रहे हैं. कई लोग इस लड़ाई का वीडियो बनाने में मस्त दिख रहे हैं. कोई भी उनकी लड़ाई शांत करवाने में इंटरेस्टेड नहीं लग रहा है.

देखें वीडियो-


इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

इसी बीच वहां एक और महिला की एंट्री होती है. आप देख सकते हैं कि उस महिला के साथ एक बच्ची भी है. तीसरी महिला ने आते ही पहले से लड़ रही दोनों महिला को अलग किया और फिर एक महिला को गले लगाकर संभाला. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो देखकर कुछ लोगों ने कमेंट किया कि यह किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है. जबकि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि महिलाएं ओवरएक्टिंग (Overacting) कर रही हैं.