Trending Wedding: शादी में आपस में भिड़े दूल्हा-दुल्हन, यूजर्स बोले...

Groom And Bride Fighting: शादी का फंक्शन सुनते ही आपके मन में नाच-गाने या खुशनुमा माहौल की इमेज ही बनेगी. लेकिन अगर दूल्हा-दुल्हन अपनी ही शादी (Wedding) में एक दूसरे से लड़ने लग जाएं तब क्या होगा. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक किस्सा वायरल (Viral) हो रहा है.

 | 
Viral, Trending, Groom, Bride, Wedding, Hindi News, Relationships, Argument, Heated Argument, Entertaining, Fight, Fight Between Bride And Groom, Marriage, Wedding Function, Relationship Advices, Complicated Relationships, वायरल, ट्रेंडिंग, latest news in hindi, google news in hindi, breaking news in hindi

Unique Trending Wedding Function: दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को वरमाला (Garland) पहनाने के लिए तैयार ही होते हैं कि दोनों के बीच बहस (Argument) शुरू हो जाती है. ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे से भिड़ (Fighting) जाते हैं और कोई भी हार मानने को तैयार नहीं होता है. 

इतनी सी बात को लेकर हुई लड़ाई

दरअसल दोनों ही एक दूसरे को वरमाला पहले पहनाने को लेकर लड़ रहे थे. दोनों के परिवार वाले (Family) मामले को सुलझाने के बजाय तालियां बजाकर दोनों को ही मुकाबला जारी रखने के लिए मोटिवेट (Motivate) करते हैं. दोनों को एक दूसरे को पहले वरमाला पहनाने के लिए काफी एक्साइटेड (Excited) देखा जा सकता है.

छिड़ गई गजब की बहस 

दोनों के घरवाले उन्हें माला पहनाने के लिए कंधे पर उठा लेते हैं लेकिन तब भी उनकी बहस बंद नहीं होती है. दोनों लड़ने में इतने खो जाते हैं कि उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं होता कि उनका बैलेंस (Balance) भी बिगड़ सकता है. कुछ ही पलों में उनका बैलेंस बिगड़ता है और दोनों ऊपर से गिर जाते हैं. यूजर्स को ये पूरा सीन देखकर काफी हंसी भी आ रही है और वो इस मोमेंट को खूब एंजॉय (Enjoy) कर रहे हैं.


शादी का स्टेज बना जंग का मैदान!

इसे देखकर एक यूजर (Social Media User) ने कहा कि ये शादी है या जंग का मैदान. दूसरे यूजर ने कहा कि ऐसी शादी तो पहले कभी नहीं देखी है. कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि कौन हैं ये लोग, कहां से आते हैं. इस वीडियो ने बहुत से लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया.