Aashram 3 Web Series के ये है हॉट सीन, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

 | 
Aashram 3 Web Series के ये है हॉट सीन, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Aashram 3 Web Series : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 शुक्रवार 3 जून को रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। लेकिन जब तक यह इंतजार कर रही थी, यह लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. सीरीज के मेकअप प्रकाश झा ने इसे कुछ ज्यादा ही लंबा कर दिया है. लेकिन हां इस सीजन में भी हमेशा की तरह बॉबी देओल की परफॉर्मेंस ने सभी का मनोरंजन किया. आश्रम 3 को गिरने से बचा लिया गया।

Betul Talks के मुताबिक बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 को सिर्फ बॉबी देओल ने ही सेव किया है. इस सीजन में बाबा निराला के रोल में बॉबी देओल और भी दमदार नजर आए हैं. सीज़न को लंबे समय तक खींचा गया है लेकिन बॉबी देओल का प्रदर्शन अद्भुत रहा है। उन्होंने पूरी सीरीज को सेव कर लिया है।

वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आश्रम 3 को स्मार्ट दिखाने की कोशिश की गई है लेकिन स्मार्ट तरीके से ऐसी कहानी नहीं लिखी गई है. जिसके चलते यह उम्मीद पर खरी नहीं उतरी। चीजें भले ही असल जिंदगी से उठाई गई हों लेकिन उन्हें बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है। वेब सीरीज के पिछले 2 सीजन में ऐसी कोई दिक्कत नहीं आई थी। यहां असली चीजें गायब लगती हैं। लंबे इंतजार के बाद लोगों को यह अनुभव देखने को मिल रहा है.

इसके अलावा इंडियन एक्सप्रेस ने ईशा गुप्ता के किरदार पर फोकस करते हुए कहा कि वाह बाबा निराला के हॉट शॉट ब्रांड मैनेजर बने हुए हैं. वाह बाबा ने निराला की छवि को रोशन करने का वादा किया है। आपको बता दें कि मैं कर्ज ने एक ऐसा स्कोप छोड़ा है, जिसका चौथा सीजन भी आने वाला है। जिसके टीचर को भी शेयर किया गया है. हालांकि इसके लिए दर्शकों को कम से कम 2023 का इंतजार करना होगा।