गाय ने से पंगा लेना युवक को पड़ा भारी, यहां देखे वायरल वीडियो

 | 
गाय ने से पंगा लेना युवक को पड़ा भारी, यहां देखे वायरल वीडियो

Don't Mess With Animals: इंटरनेट एक मनोरंजन का माध्यम है. लेकिन कुछ चीजें आपको मनोरंजन (Entertainment) के साथ-साथ सबक भी दे जाती हैं. जैसा कि इस वीडियो को देखकर आपको इस बात का सबक मिलेगा कि किसी भी जानवर (Animal) से बेमतलब में नहीं उलझना चाहिए वरना अंजाम काफी बुरा हो सकता है. 

बाइक के पास हुआ ऐसा

इस वीडियो में एक लड़के को बाइक (Bike) पर बैठे हुए देखा जा सकता है. एक दूसरा शख्स बाइक के गोल-गोल चक्कर काट रहा है. इसका कारण है वहां मौजूद गाय. आपको शायद ये बात थोड़ी सी अजीब लगे कि गाय कैसे हमलावर (Attacker) हो गई. लेकिन जब कोई भी जानवर परेशान हो तो वो कुछ भी कर सकता है. वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

https://www.facebook.com/reel/383995970418550

दौड़ा-दौड़ाकर किया बुरा हाल

पहले तो गाय एक ही शख्स के पीछे भाग रही होती है. इसी बीच बाइक वाला शख्स बचने के लिए बाइक लेकर भागने लगता है. दोनों बीच सड़क (Road) पर गाय से बचने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं. गाय भी पहले वाले शख्स को छोड़कर बाइक वाले लड़के के पीछे दौड़ने लगती है. लेकिन वीडियो (Video) देखकर यही लगता है कि दोनों अपनी जान बचाने में सफल रहे. 


बिना बात के पंगा लेना पड़ सकता है महंगा

आपने भी अक्सर सड़क पर ऐसे कुछ लोग जरूर देखे होंगे जो जानवरों (Animals) को बिना बात के परेशान करते हैं. कभी-कभी जानवर इन हरकतों को नजरअंदाज कर देते हैं लेकिन कभी-कभी ऐसे लोगों के साथ इस तरह की घटना भी हो सकती है. गुस्से (Angry) में आए जानवर से बच पाना वाकई में काफी मुश्किल काम होता है.