सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 7वीं के छात्रों का प्रिंसिपल को लिखा पत्र, कहा- 'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं ये लड़कियां'

 | 
social media,Auraiya,Viral Application,Viral News,Social Media Viral,UP News,छात्रों ने प्रिंसिपल से बयां किया दर्द,seventh class boys wrote application,Viral letter,7वीं के छात्रों ने प्रिंसिपल से बयां किया अपना दर्द,सोशल मीडिया,वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. इंटरनेट की दुनिया में कब क्या सुर्खियां बटोरने लगे, इसका अंदाज लगा पाना काफी मुश्किल है. हाल ही में स्कूली बच्चों द्वारा अपने प्रिंसिपल को छुट्टी के लिए दिए गए फनी आवेदन पत्र वायरल (Leave Application Viral) हुए थे, जिन्हें पढ़कर सोशल मीडिया पर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया था.

अब एक बार फिर एक पत्र तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार मामला छुट्टी का नहीं, बल्कि शिकायत का है. शिकायत है कुछ लड़कियों की, जिनसे परेशान हैं 7वीं कक्षा के कुछ छात्र.

वायरल हो रहा यह शिकायती पत्र उत्तर प्रदेश के औरैया के तैयापुर स्थित एक स्कूल का बताया जा रहा है. इस शिकायती पत्र में कक्षा 7वीं के छात्रों ने लिखा है, 'कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु...' इसके बाद छात्रों ने विस्तार में लिखा, 'महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं.

हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं. अमिनेश को डामर कहती हैं और अनमोल से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो. लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं. गाना गाती हैं और डायलॉग बाजी करती हैं. ओम फोम धर्राटे काट रही हैं.'


लड़कियों से परेशान इस शिकायती पत्र में लड़कों ने शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं. पत्र में पांच लड़कियों के नाम दिए गए हैं, जिनका नाम...जानवी, शिखा, रितु, काजल और अवनी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल यह शिकायती पत्र हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं यूजर्स भी इस पर अब भर-भर कर रिएक्शन दे रहे हैं.