Movie prime

दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ की बदतमीजी, चुपचाप खड़ी होकर देखती ही रह गई दुल्हन, देखे वायरल वीडियो

 
दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ की बदतमीजी, चुपचाप खड़ी होकर देखती ही रह गई दुल्हन, देखे वायरल वीडियो

Bride Groom Video: शादी में जब भी दूल्हे के दोस्त साथ होते हैं तो कुछ न कुछ ऐसी हरकत करते हैं कि लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. अगर दोस्तों की संख्या बहुत ही ज्यादा हो तो शादी में मस्ती-मजाक भी कई गुना ज्यादा हो जाता है. ऐसे में दूल्हा कोशिश करता है कि वह कुछ ऐसा न कर दें कि घर में बवाल मच जाए. ज्यादातर शादियों में दूल्हे के दोस्त घर के सभी कामों में हिस्सा लेते हैं और कई बार तो मजाक इतना कर बैठते हैं कि पूरा परिवार एक साथ ठहाके लगा रहा होता है. वहीं, अगर दूल्हे के दोस्त दुल्हन से घुल-मिल गए तो उनका मजाक भी नेक्स्ट लेवल देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक शादी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ की बदतमीजी

दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर आकर दुल्हन के साथ ऐसा मजाक कर दिया कि लोग हैरान रह गए. आप भी नहीं सोच सकते कि आखिर दूल्हे के दोस्त इस हद तक जा सकते हैं. उन्होंने दुल्हन की सरेआम बेइज्जती कर दी और दुल्हन कुछ भी नहीं कर पाई सिवाय मुस्कुराकर. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के वक्त स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े होते हैं और अचानक दूल्हे का एक दोस्त स्टेज पर आता है और फिर उनके बीच जाकर खड़ा हो जाता है. इसके बाद वह दुल्हन को धक्का देकर किनारे कर देता है और अपने बाकी दोस्तों को बुला लेता है और फोटो खिंचवाने लगते हैं. 

चुपचाप खड़ी होकर देखती ही रह गई दुल्हन


वीडियो में हम यह भी देखते हैं कि दुल्हन चुपचाप किनारे हो जाती है और दूल्हे के करीब दर्जन भर दोस्त आकर फोटो खिंचवाने लगते हैं. दुल्हन के साथ ऐसी गंदी हरकत करने के बाद भी दोस्तों को कुछ भी फर्क नहीं पड़ा. वहीं दूल्हा जब अपनी दुल्हन के पास जाने की कोशिश कर रहा था तो उसके दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और ग्रुप में खड़े होकर फोटो खिंचवाया. वीडियो के आखिर में अगर आप नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि ग्रुप में खड़े दूल्हे दोस्तों के बिल्कुल किनारे दुल्हन खड़ी होती है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld_ पर शेयर किया गया है और करीब एक लाख लोग लाइक कर चुके हैं.