दुल्हन को देखते ही डरा दूल्हा, फिर वरमाला तोड़ मंडप छोड़कर भागा, देखे वायरल वीडियो

Bride Groom Video: कई बार शादी के माहौल में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं हो जाती हैं. इन घटनाओं के बारे में पहले से कोई सोचता नहीं. यह घटनाएं ऑन द स्पॉट हो जाती हैं. एक तरह से इन्हें दुर्घटनाएं कहा जा सकता है. जिनका किसी को पहले से अनुमान नहीं होता है.
 | 
दुल्हन को देखते ही डरा दूल्हा, फिर वरमाला तोड़ मंडप छोड़कर भागा, देखे वायरल वीडियो

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसमें दूल्हा और दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं. शादी के वीडियो को लोक जमकर एंजॉय करते हैं. हालांकि, इन दिनों शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. यह वीडियो शादी-ब्याह के एंजॉयमेंट वाले माहौल से थोड़ा अलग है.

शादी के दौरान हुई अजीबोगरीब घटना

गौरतलब है कि कई बार शादी के माहौल में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं हो जाती हैं. इन घटनाओं के बारे में पहले से कोई सोचता नहीं. यह घटनाएं ऑन द स्पॉट हो जाती हैं. एक तरह से इन्हें दुर्घटनाएं कहा जा सकता है. जिनका किसी को पहले से अनुमान नहीं होता है. जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसने हर किसी को चौंका दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के माहौल में कुछ ऐसा हो जाता है कि दूल्हा मंडप छोड़कर भाग जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मंडप में दुल्हन बैठी है. इसी बीच सिंदूर भरने की रस्म शुरू होती है. दूल्हा अपनी दुल्हन के मांग में सिंदूर भरने के लिए खड़ा होता है. इसी दौरान कुछ अप्रत्याशित हो जाता है. जिसके बाद दूल्हा वरमाला तोड़कर वहां से डरकर भाग खड़ा होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में दुल्हन के साथ घर की कई महिलाएं भी होती हैं. जैसे ही दूल्हा सिंदूर लगाने के लिए खड़ा होता है, वैसे ही दुल्हन को कोई दिक्कत हो जाती है.

देखें वीडियो-


जमीन पर गिर जाती है दुल्हन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन इसके बाद जमीन पर गिर जाती है. यह देखकर दूल्हे की हालत खराब हो जाती है. दूल्हा बहुत ही ज्यादा हैरान हो जाता है और वरमाला तोड़कर डरकर भागने लगता है. दरअसल, जब दूल्हा अपनी दुल्हन की हालत देखता है तो बौखला सा जाता है. इसके बाद अपने गले में पहनी माला उतारकर फेंक देता है और शादी के मंडप से भाग जाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को निरंजन महापात्रा नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (जी न्यूज इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)