दूल्हे की मिठाई को दुल्हन ने मेहमानों पर फेंका, तो दूल्हे ने पानी पीने से कर दिया मना, देखे वायरल वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कि दुल्हन दूल्हे द्वारा दी गई मिठाई मेहमानों पर फेंक देती है, तो दूल्हा पानी पीने से मना कर देता है और इसके बाद दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं.
 | 
दूल्हे की मिठाई को दुल्हन ने मेहमानों पर फेंका, तो दूल्हे ने पानी पीने से कर दिया मना, देखे वायरल वीडियो

अपने देश में होने वाली शादियों को फिल्मों में बड़े ही आलीशान तरीके से दिखाया जाता है, लेकिन जब बात असल जिंदगी की आती है, तो यहां चीजें बहुत बदली-बदली सी होती हैं. शादी में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी उम्मीद पहले से कभी कोई नहीं करता. खासकर सोशल मीडिया के इस जमाने में शादी के दौरान घटने वाली ऐसी कुछ घटनाएं बड़ी ही तेजी से वायरल हो जाती हैं और सोशल मीडिया में यूजर्स इस पर तरह-तरह से रिएक्ट भी करते हैं.

इसी तरह की शादी वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कि दुल्हन दूल्हे द्वारा दी गई मिठाई मेहमानों पर फेंक देती है, तो दूल्हा पानी पीने से मना कर देता है और इसके बाद दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं.


सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे शादी वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. वरमाला का कार्यक्रम हो चुका है. इसके बाद दूल्हा दुल्हन को मिठाई खिलाने के लिए हाथ बढ़ाता है, लेकिन दुल्हन मिठाई उसके हाथ से लेकर मेहमानों की तरफ फेंक देती है.

इसके बाद दुल्हन दूल्हे को पानी पिलाने के लिए गिलास उसके मुंह की तरफ बढ़ाती है, लेकिन दूल्हा बदला लेते हुए गिलास को उलट देता है. इसके बाद दुल्हन को बहुत गुस्सा आ जाता है और वह गिलास को भी मेहमानों की तरफ फेंक देती है.

दुल्हन के इस गुस्से को देख कर शादी में पहुंचे लोग एकदम हैरान रह जाते हैं. वीडियो के अंत में एक फिल्म का क्लिप भी लगा हुआ है, जिसमें कि शादी में पहुंचे दूल्हे का एक दोस्त कह रहा है कि गजब बेज्जती है यार. सोशल मीडिया में गुस्से वाली दुल्हन का यह वीडियो खूब वायरल हो गया है।

लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कई लोगों ने यह जानना चाहा है कि आखिर दुल्हन ने ऐसा किया क्यों. वहीं, कुछ लोगों ने इसे एटीट्यूड करार दिया है.