शादी की रस्मों के बीच आग की लपटों में घिर गए दूल्हा-दुल्हन, देखते रह गए मेहमान, देखे वीडियो

 | 
शादी की रस्मों के बीच आग की लपटों में घिर गए दूल्हा-दुल्हन, देखते रह गए मेहमान, देखे वीडियो

दुनियाभर में अजीबोगरीब तरह की रस्में देखने को मिलती हैं. हर रिचुअल का कोई ना कोई मतलब और कोई ना कोई वजह होती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. इसमें नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन आग की लपटों में घिरे नजर आए. तस्वीरों में दिखाई दे रहे दूल्हा-दुल्हन एम्बीर बमबीर और गाबे जेसप हैं. दोनों ने अपनी शादी के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया.

इससे पहले की आप इन दोनों की हालत को देखकर हैरान रह जाएं, बता दें कि ये दोनों प्रोफशनल है. दोनों हंगर गेम्स नाम की फिल्म में दिखाए सीन को रिक्रिएट कर रहे थे. दूल्हा और दुल्हन ने शादी के बाद खुद को आग लगा ली और आग की लपटों के बीच उन्होंने एग्जिट किया. आम तौर पर शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन के ऊपर फूल बरसाए जाते हैं लेकिन इस कपल ने बोरिंग तरीके से एग्जिट की जगह इंट्रेस्टिंग आईडिया अपनाया. कपल ने फायर प्रूफ गाउन पहना और साथ ही बॉडी पर एंटी बर्न जेल लगाया. इसके बाद अपनी पीठ पर आग लगाकर वेन्यू से अलविदा किया.


हाथ में पकड़ा जलता हुआ बुके
इस इवेंट में कपल हाथ में जलता हुआ बुके लेकर एंट्री की. इस दौरान कपल के पीठ से लपटें उठ रही थी. कपल हँसते हुए मेहमानों को हाय कर थे. इसके बाद दोनों दौड़कर फायर एक्सटीन्गुइशेर के पास गए और उनसे आग बुझवाने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे. उन्होंने कपल की आग बुझाई और इसके साथ ही उनकी स्पेशल एंट्री खत्म हुई. लोगों ने कपल की इस एंट्री की काफी तारीफ की. उन्होंने कपल को उनकी एंट्री के लिए बधाई दी.


कपल ने लोगों से की खास डिमांड
अपनी इस हटके एंट्री के बारे में कपल ने बताया कि ये उनके लिए ख़ास है. लेकिन उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि कोई भी इसे कॉपी ना करें. दोनों खुद भी प्रोफेशनल स्टंट्समैन हैं और दोनों ने कई अन्य एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में ये स्टंट किया था. इस इवेंट का वीडियो और तस्वीरें जैसे ही सामने आई, लोगों ने इसपर जमकर कमेंट किया. उन्होंने लिखा कि आखिर में दोनों को बपतिस्मा दिया गया. कई अन्य लोगों ने भी वार्निंग के साथ साफ़ स्टंट को फॉलो ना किया जाए. ये प्रोफेशनल्स की देखरेख में किया गया है.