'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से गायब दयाबेन, दिलीप जोशी बोले- जेठा के भी अच्छे दिन आएंगे

 | 
Dilip Joshi, Dilip Joshi Dayaben, Dilip Joshi Jethalal, Jethalal Dayaben, Dilip Joshi news, Dilip Joshi Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalal Dayaben acche din will come soon, दिलीप जोशी, दिलीप जोशी दयाबेन, दिलीप जोशी जेठालाल, जेठालाल दयाबेन, दिलीप जोशी न्यूज, दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जेठालाल दयाबेन अच्छे दिन जल्द आएंगे

टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर किरदार अपने आप में एतिहासिक बन चुका है. इस शो में नजर आने वाले सितारे दर्शकों के दिल में उतर चुके हैं. शो में दो ही मेन किरदार रहे हैं, 'जेठालाल' और 'दयाबेन'. जेठालाल को इस शो से जुड़े 14 साल बीत चुके हैं. वहीं, दयाबेन पांच साल से शो में नहीं दिखी हैं. हाल ही में दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.  पिछले दिनों खबर आई थी कि शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है. मेकर्स ने प्रोमो भी शेयर किया था, लेकिन बाद में पता लगा कि नई दयाबेन के लिए ऑडिशन्स हो रहे हैं. 


दिलीप ने कही यह बात

खबर है कि दयाबेन का किरदार राखी विजन निभाने वाली हैं. फैन्स अपने फेवरेट किरदार का शो में वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने दयाबेन के शो से नदारद होने पर रिएक्ट किया. दिलीप जोशी ने कहा, "मैं नहीं जानता कि आखिर असित भाई क्या चाहते हैं. उम्मीद करते हैं कि जेठा भी अच्छे दिन देख पाएगा. मैंने दिशा के साथ करीब 10 साल काम किया है. पहले ही दिन से हम दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी बैठी है. हम दोनों साथ में बहुत मस्ती करते थे. हम दोनों ने साथ में कई बहुत शानदार सीन्स किए हैं. आप पुराने एपिसोड्स में देख सकते हैं."


दिशा वकानी की तारीफ करते हुए दिलीप जोशी ने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा कि उनके अंदर एक ऐसी कला थी, जो सभी फीमेल एक्ट्रेस में नहीं होती. कॉमेडी में वह परफेक्ट थीं. उन्हें देखने में मजा आता था. बतौर ऑडियन्स मैं उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करता था. 


दयाबेन की गोकुलधाम में होने जा रही वापसी, शो के प्रोमो ने दिया बड़ा हिंट

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कन्फर्म कर दिया है कि दिशा वकानी नहीं लौट रही हैं, लेकिन उनके आयकॉनिक किरदार को शो में मारा भी नहीं जाएगा. दिशा को एक नया चेहरा रिप्लेस करता नजर आएगा. टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में असित कुमार मोदी ने बताया, "दिशा वकानी बतौर दयाबेन शो में वापसी नहीं करने वाली हैं. हालांकि, शो में दयाबेन का किरदार जरूर वापसी करने वाला है. दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं. जल्द ही फैन्स शो में एक नई दयाबेन देखेंगे जो दर्शकों का उतना ही मनोरंजन करती नजर आएगी, जितना दिशा वकानी अपने किरदार से किया करती थीं."