स्कूल टाइम में ही सोनाक्षी ने कर लिया था बॉयफ़्रेंड साथ ग़लत काम, अब इस खानदान बहु बनेगी सोनाक्षी

 | 
sonakshi sinha, sonakshi sinha latest instagram post, sonakshi sinha engaged, sonakshi sinha age, sonakshi sinha boyfriend, shatrughan sinha, shatrughan sinha daughter, Sonakshi sinha latest upcoming film, Zaheer Iqbal

शत्रुघन सिन्हा एक ऐसे शख़्स है जिन्हें हर कोई व्यक्ति जानता है। अपने जीवन में शत्रुघन साहब ने काफ़ी नाम और शौहरत कमाई है, लोग उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है। बोला जाता है की एक समय पर शत्रुघन सिन्हा के नाम का ही डंका पूरे बॉलीवुड में बजता था। ख़ैर टाइम बदला और शत्रुघन के बाद अब ये समय उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का चल रहा है। सोनाक्षी काफ़ी जानी मानी और ग़ज़ब ऐक्ट्रेस है। दबंग जैसी फ़िल्मों में भी सोनाक्षी ने अपना रोल बखूबी निभाया है। हर कोई व्यक्ति सोनाक्षी की ऐक्टिंग और उनकी ख़ूबसूरती का दीवाना है।

जब इस व्यक्ति को दिल दे बैठी थी सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अपने व्यक्तित्व और अपनी उदारता के लिए काफ़ी ज़्यादा जानी जाती है। खूबसूरत होने के साथ साथ सोनाक्षी एक सोशल वर्कर भी है जो की बहुत लोगों की मदत करती है। लेकिन हमारी देश की ये अभिनेत्री भी किसी को बचपन में ही दिल दे बैठी थी। शत्रुघन की बेटी सोनाक्षी अपने बॉय फ़्रेंड को बेहद प्यार करती थी। लेकिन किसी कारण वर्ष इन दोनो का रिलेशन ज़्यादा नही चल पाया।

सिन्हा ने एक मीडिया इंटर्व्यू में बात करते हुए बताया की उनको प्यार आसानी से नही होता लेकिन बचपन में वो अपने एक क्लास के बच्चे के साथ प्यार में पड़ गयी थी। लेकिन वो रिलेशन ज़्यादा नही चल पाया चूँकि सोनाक्षी का बॉय फ़्रेंड ग़लत कामो की सोनाक्षी से ज़िद्द करता था। सोनाक्षी को ये बात कही ना कही खटकती थी।सिन्हा बताती है की उनके पिता को उन्होंने उस लड़के के बारे में सब बता दिया था और उन्ही ने उससे दूर रहने की सलहा सोनाक्षी को दी थी।


हालाँकि सोनाक्षी बताती है की दिखने में वो लड़का बेहद खूबसूरत और सोनाक्षी से कई गुना इंटेलिजेंट भी था। आपको बता दे फ़िलहाल सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगमि फ़िल्म की तैयारी में व्यस्त है और सोशल मीडिया पर कम ही ऐक्टिव रहती है। 

सलीम खान के घर की बहु बनेगी सोनाक्षी

जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा सोनाक्षी सिन्हा अब जल्द ही सलीम खान के घर की बहु बनेंगी। लेकिन आपको बता दे सलीम खान के बेटे अरबाज़ खान के साले से सोनाक्षी शादी करेंगी। दोनो काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। फ़िलहाल दोनो के साथ घूमने जाने की बात भी सुर्ख़ियों ने है। फ़िलहाल सोनाक्षी ने अपने इस रिलेशन की बात को मीडिया के सामने नही माना है, लेकिन अकसर दोनो को साथ ही देखा गया है। सोनाक्षी इन रिलेशन से पहले भी काफ़ी रिलेशन में रह चुकी है।