संजना सांघी की ड्रेस देखकर लोगों ने कर दी उर्फी जावेद से तुलना, देखिए वायरल वीडियो

 | 
sajana sanghi

आपको बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी को आखिरी बार दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूर के साथ फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था।  खास बात यह है  की फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आईं थीं. बता दें की अपनी पहली फिल्म से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई थी। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म 'ओम: द बैटल ऑफ विदइन' को लेकर चर्चा में हैं। जिसका एक्ट्रेस प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इसी बीच संजना सांघी अपनी एक ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

संजना सांघी की वायरल वीडियो

आपको बता दें की , संजना सांघी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें उनकी ड्रेस को देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। कुछ लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से करने लगे।

अगर बात संजना सांघी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ग्रे कलर की शॉर्ट बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की थी।

लोगों ने की उर्फी जावेद से तुलना

आपको बता दें की संजना सांघी की इस ड्रेस पर कमेंट कर कुछ फैंस ने लिखा- उर्फी जावेद की बहन है क्या। दूसरे यूजर्स ने लिखा, मछली की स्कीन क्यों ओढ़ कर आई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'मुझे लगा उर्फी जावेद है'। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


संजना सांघी की अपकमिंग फिल्म

अगर बात संजना संघी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'ओम द बेटल विदइन' में नजर आने वाली हैं। खास बात यह है की  जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया था। इस फिल्म में संजना सांघी आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, आशुतोष राण और प्रकाश राज भी अहम किरदार में नजर आएंगे।