घाघरा-चोली में Sapna Choudhary के देसी लटके-झटके देखकर आ जाएगा मजा, देखे वीडियो

Sapna Choudhary New Song Hichki: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने गाने 'हिचकी' (Hichki) में लटके-झटकों से फैंस को एक बार फिर से दिवाना बना लिया है. उनका वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. 
 | 
घाघरा-चोली में Sapna Choudhary के देसी लटके-झटके देखकर आ जाएगा मजा, देखे वीडियो

Sapna Choudhary Latest Video Song Hichki: हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी तक का सफर तय कर चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि हर जगह हैं. उनके लटके-झटके देशभर में फेमस हैं. यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो आता है तो तहलका ही मचा देता है. ऐसे में अब सपना का नया म्यूजिक वीडियो (Sapna Choudhary New Song) ‘हिचकी’ (Hichki) रिलीज किया गया है. इस हरियाणी सॉन्ग में घाघरा-चोली में वो दर्शकों को अपनी अदाओं का दिवाना बना रही हैं.

सपना चौधरी का नया हरियाणी सॉन्ग (New Haryanvi Songs 2022) ‘हिचकी’ (Hichki) को बीते दिन यानी कि वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद 15 फरवरी को यूट्यूब पर जारी किया गया था. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि सपना घाघरा-चोली पहने एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं. हरियाणावी सॉन्ग (Haryanvi Song Hichki) ‘हिचकी’ में एक्ट्रेस अपने देसी ठुमकों से लोगों खूब लुभा रही हैं. उनका गाना रिलीज होने के महज एक ही दिन में इंटरनेट पर छा गया है. Dreams Entertainment के यूट्यूब चैनल से जारी किए गए सपना चौधरी के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 22 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


गाना ‘हिचकी’ के वीडियो में उनके साथ विवेक राघव (Sapna Chaudhary-Vivek Raghav Song) नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो में पेट से होती हैं, जिसका जश्न परिवार वाले मनाते हैं और सपना भी बेहद खुश होती हैं और वो बेसब्री से विवेक राघव (पति) का इंतजार करती हैं. ये गाना काफी इमोशनली तरीके से दिल को छू जाता है. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है, जो कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए काफी है.

खैर अगर गाना ‘हिचकी’ (Hichki) की मेकिंग की बात की जाए तो इसे यूके हरियाणवी ने गाया है. उनकी आवाज में ये गाना बेहद खूबसूरत हो गया है. इसके लिरिक्स राजू ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने दिया है और डायरेक्शन का जिम्मा फरिस्ता ने उठाया था.