सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश, बेटे के जन्म पर मचा बवाल, ये हैं उनसे जुड़े विवाद

 | 
सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश, बेटे के जन्म पर मचा बवाल, ये हैं उनसे जुड़े विवाद

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने गाने और डांस से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी को देसी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। उनके गाने ऑनलाइन तो रिलीज होते ही रहते हैं साथ ही वह कई बार स्टेज शो भी करती है,

जिसमें जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है। अपने काम की वजह से तो सपना सुर्खियों में रहती ही हैं, इसके अलावा उनकी निजी जिंदगी भी खूब विवादों के चलते खूब चर्चा में रही है। पढ़ें सपना चौधरी से जुड़े कुछ विवादों के बारे में जिनको लेकर खूब हंगामा हुआ।

सपना चौधरी

जब सपना ने की सुसाइड की कोशिश
डांसर सपना चौधरी हमेशा से अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनकी जिंदगी भी कम मुश्किलों से भरी नहीं रही है। एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी, जिसके वजह से वह अस्पताल भी पहुंच गई थीं और उनकी जान जाते-जाते बची थी। बताया जाता है कि उन्होंने जहर खाया था।

बिग बॉस सीजन 11

जब बिग बॉस में मचा बवाल
सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में एंट्री की थी और बिग बॉस के घर में भी वह कई बार विवादों में फंसी। शो के दौरान सपना ने प्रियांक के कहने पर अर्शी खान के ‘गोआ पुणे’ स्कैंडल के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया था, जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। यहां तक कि इसे लेकर अर्शी के प्रचारक ने सपना पर एफआईआर भी दर्ज करवाई।

बिग बॉस के शो का नियम है कि प्रतियोगी किसी से भी हाथापाई नहीं करेंगे, लेकिन एक बार सपना चौधरी, अर्शी और आकाश पर इस कदर भड़क गईं थीं कि उन्होंने अपनी चप्पल खोलकर उन पर अटैक भी कर दिया।

जब बेटे के जन्म को लेकर मचा जमकर बवाल
सपना चौधरी ने अचानक प्रशंसकों को यह जानकारी देकर हैरान कर दिया था कि वह मां बन गई हैं। जहां फैंस ने उन्हें बेटे को जन्म देने पर बधाइयां देना शुरू कर दी थीं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। नौबत यहां तक आ गई थी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया था। दरअसल फैंस को सपना की शादी के बारे में कुछ भी नहीं पता था और जब बेटे के जन्म की खबर सामने आई तो लोगों ने उनसे तरह तरह के सवाल करने शुरू कर दिए,

सपना चौधरी, वीर साहू

जिसके बाद सिंगर के पति वीर साहू ने फेसबुक पर आकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था, लेकिन विवाद इतना बढ़ गया था कि आमने सामने देखे लेने की बात तक हो गई थी, जिसके बाद वीर साहू नियत  जगह पर अपने समर्थकों को लेकर पहुंच भी गए थे हालांकि पुलिस को देखते ही वह वहां से निकल गए और इसके बाद उनके साथ अन्य 70 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

सपना चौधरी

'हट जा ताऊ' को लेकर हुआ विवाद
सपना चौधरी साल 2018 में फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में दिखाई दी थीं।  इस फिल्म में 'हट जा ताऊ' गाने को रिक्रिएट किया गया था और इसे सपना चौधरी पर फिल्माया गया था। जिसके बाद हरियाणवी गायक विकास कुमार ने सपना चौधरी समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा। गायक का कहना था कि इस गाने पर उनका कॉपीराइट है, ऐसे में मेकर्स ने उनसे बिना बात किए इस गाने को रिक्रिएट किया।

sapna choudhary

जब जेल जाने की आ गई थी नौबत
सपना चौधरी स्टेज शो भी करती हैं और इसको लेकर फैंस मे जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। साल 2018 में लखनऊ में उनका एक शो आयोजित किया गया था, जिसके लिए दर्शक टिकट खरीदकर शो देखने पहुंचे थे, लेकिन सपना वहां परफॉर्म करने नहीं पहुंची, जिसके बाद लोगों ने खूब हंगामा किया और अपने टिकट के पैसे वापस मांगे। जानकारी के मुताबिक, इसके बाद शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी,

जिसमें बताया गया था कि 13 अक्टूबर के दिन में तीन बजे से रात 10 बजे तक स्मृति उपवन में कार्यक्रम के आयोजन था, लेकिन सपना और बाकी कलाकार रात 10 बजे तक भी वहां नहीं पहुंचे थे। इसी के चलते सपना के खिलाफ अरेस्ट वारंट तक जारी हो गया था, हालांकि उन्हें अग्रिम जमानत मिल गई थी।