Prabha Ki Diary: वो नौकरानी थी, उसे मालिक से प्‍यार हुआ, शादी हुई, लेकिन उस दिन घर में कोई और भी था...

ओटीटी पर समय के साथ हिंदी में अडल्‍ट वेब सीरीज की संख्‍या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। उल्‍लू ऐप पर सबसे देखे जाने वाले अडल्‍ड इंडियन वेब सीरीज में 'प्रभा की डायरी' भी शामिल है। आख‍िर ऐसा क्‍या है इस वेब सीरीज में। जानिए इसकी कहानी, कास्‍ट और प्‍लॉट से जुड़ी हर जरूरी बात।

 | 
प्रभा की डायरी वेब सीरीज की कहानी, प्रभा की डायरी वेब सीरीज, What To Watch, Prabha Ki Diary wen series, Prabha Ki Diary Ullu Web series, Prabha Ki Diary Ullu App, Prabha Ki Diary Cast Story, Prabha Ki Diary Adult web series, MOst Watched Series Ullu, Adult Indian Web series

ओटीटी की दुनिया में जहां एक से बढ़कर के एक ड्रामा, थ्र‍िलर, रोमांटिक और कॉमेडी वाले वेब सीरीज हैं, वहीं अडल्‍ट वेब सीरीज की भी भरमार है। खासकर हिंदी के दर्शकों के लिए 'ऑल्‍ट बालाजी' से लेकर 'उल्‍लू' ऐप तक पर ऐसे कई सारे अडल्‍ट वेब सीरीज हिंदी में उपलब्‍ध हैं, जिन्‍हें दर्शक खूब देख रहे हैं। Ullu ऐप पर ऐसी ही एक सीरीज है 'प्रभा की डायरी' इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं।

साल 2020 सीरीज का पहला सीजन आया था, जिसमें कहानी एक खूबसूरत लड़की की थी। वो जो एक बड़े से घर में अपने पति के साथ अकेली रहती है। बड़ा शहर, बड़ा घर, आराम की जिंदगी। उस लड़की की लाइफ में सबकुछ है, लेकिन नहीं है तो पति का प्‍यार। पति अपने काम में इतना व्‍यस्‍त है कि उसके पास अपनी बीवी को प्‍यार करने का भी वक्‍त नहीं है। लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक लड़के की एंट्री की होती है। इसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है।

सीरीज के पहले सीजन में प्रशांत गुप्‍ता और पामेला मंडल लीड रोल में हैं। संजय अमर के डायरेक्‍शन में लिखी इस सीरीज की कहानी एक औरत के सेक्‍शुअल डिजायर की कहानी है। पत्‍नी को अपने पति से प्‍यार नहीं मिलता। वह नाखुश रहती है। शारीरिक प्‍यार की चाहत उसे एक लड़के की ओर खींचती है। यह लड़का एक म्‍यूजिक टीचर है। प्रभा उससे म्‍यूजिक सीख रही होती है।

लेकिन साथ ही उसकी चाहत, उसकी भावनाएं अंदर ही अंदर उसे कचोटती हैं। वह खुद को रोकना तो चाहती है, लेकिन रोक नहीं पाती। बंद कमरे के पीछे पति से छप-छिपाकर प्रभा की इच्‍छाएं अपने म्‍यूजिक टीचर के साथ अंगड़ाइयां लेती हैं। लेकिन इसके साथ ही उसकी जिंदगी भी बदल जाती है।

prabha-ki-diary

प्रभा की डायरी

'प्रभा की डायरी (द हाउसवाइफ)' के दूसरे सीजन में मोक्षिता राघव ने रैना का लीड रोल प्‍ले किया है। मोक्षिता राघव पहले ही Atithi in House और Kamya sutra जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। सीजन-2 की कहानी में एक लड़की है, जो बहुत ही खुले विचारों की है। वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले एक मशहूर शख्‍स शील (पवन उटवानी) के यहां नौकरानी का काम करती है। समय के साथ इस नौकरानी और मालिक में प्‍यार हो जाता है। दोनों शादी कर लेते हैं। सब ठीक चल रहा होता है, लेकिन तभी एक दिन वह अपनी बीवी को किसी गैर मर्द के साथ देखता है। यकीनन इसके बाद हालात बदल जाते हैं।

Also Read - इंटरव्यू में पूछा गया सवाल लड़की को कौन सी चीज़ आधी जाती है तो दर्द होता है और पूरी जाती है तो मजा आता है?

prabha-ki-diary-we-series

प्रभा की डायरी सीरीज के हनीमून एपिसोड का एक सीन।

क्‍या शील अपनी पत्‍नी रैना को कभी माफ कर पाएगा? रैना ने उसे धोखा क्‍यों दिया? यह जानने के लिए आप Ullu ऐप पर Prabha Ki Diary सीरीज देख सकते हैं। हां, यह अडल्‍ट वेब सीरीज है, इसलिए बच्‍चों के सामने या परिवार के दूसरे सदस्‍यों के साथ इसे न ही देखें तो बेहतर रहेगा।