OMG! 60 साल के चाचा की 25 साल लड़की से शादी, देखें दूल्हा दुल्हन की जोड़ी

 | 
Bride-groom, 60 year groom, viral video, trending, social media viral video, instagram reel

आप सब ने कहावत तो जरूर सुनी होगी कि बूढी घोड़ी लाल लगाम और इस बूढ़े चाचा पर ये कहावत एकदम फिट बैठती है।

कई बार आपने शादी के बेमेल जोड़े देखे होंगे जिसमें दूल्हा और दुल्हन आपस में मैच नहीं खाते। सोशल मीडिया पर एक ऐसे दूल्हा-दुल्हन की वीडियो वायरल हो रही है जिनकी जोड़ी देखकर हर कोई हैरान है।

इसमें दूल्हा और दुल्हन की उम्र के बीच इतना फासला है कि हर किसी के होश उड़ जाएं। बता दे कि ये बूढ़े चाचा जी इंदौर के रहने वाले है और धार शहर के रिटायर्ड बिजली कर्मी है। जिन्होंने खुद से बहुत कम उम्र की लड़की से शादी कर ली।

 
आप देख सकते हैं कि दूल्हा बने चाचाजी को देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि उनकी उम्र 60 साल से कम नहीं होगी। उनकी दाढ़ी तक पूरी तरह सफेद पड़ चुकी है, जबकि दुल्हन की उम्र करीब 25 वर्ष की मालूम पड़ती है। दोनों की उम्र में इतना फासला देख हर कोई हैरान है। मजेदार है कि जब कैमरामैन वीडियो बनाने के लिए फ्रेम दुल्हन की तरफ करता है तब वो शरमाते हुए अपना मुंह छिपा लेती है। वीडियो अब जो कुछ नजर आता है देखने लायक है।


दरअसल रूपदास की पहली पत्नी का निधन साल 1992 में ही हो गया था और पत्नी के निधन के बाद न तो उनकी कोई संतान थी और न ही कोई रिश्तेदार था। ऐसे में रूपदास जी ने दोबारा शादी करने का मन बना लिया और इसी सिलसिले में उन्होंने अपने दोस्त से भी बात कर ली।