नई नवेली दुल्हन ने बंदूक से की ताबड़तोड़ फायरिंग, देखे वायरल वीडियो

Wedding's Reception Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर खड़ी हुई होती है और किसी ने आकर उसके हाथ में बंदूक थमाया और फिर फायरिंग करने के लिए कहा जाता है. 
 | 
नई नवेली दुल्हन ने बंदूक से की ताबड़तोड़ फायरिंग, देखे वायरल वीडियो

Bride Firing In Her Wedding's Reception: शादी वाले दिन कई बार लोग खुशी-खुशी में ऐसा काम कर बैठते हैं, जिसके बाद लोगों को पछतावा होने लगता है. बिहार के खगड़िया (Bihar's Khagaria) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी वायरल हो रहा है.

वायरल होने वाले इस वीडियो (Viral Video) में शादी के दिन स्टेज पर मौजूद दुल्हन ने बंदूक से हर्ष फायरिंग की, जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोग हैरान हैं. जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से नई नवेली दुल्हन के हाथ में बंदूक को थमाया जाता है और फिर उससे फायरिंग करने के लिए कहा जाता है.

स्टेज पर खड़ी दुल्हन ने की दनादन फायरिंग
सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर खड़ी हुई होती है और किसी ने आकर उसके हाथ में बंदूक थमाया और फिर फायरिंग करने के लिए कहा जाता है. स्टेज पर खड़ी दुल्हन के पीछे एक शख्स आता है और उसके हाथों से ही फायरिंग कराई जाती है. फायरिंग के वक्त गोली की आवाज साफ-साफ सुनी जा सकती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, खगड़िया के भरतखंड के रहने वाले आसिफ राजा की शादी पांच ई को नवगछिया के बलहा में हुई थी, उसके बाद रिसेप्शन की पार्टी 10 मई को खगड़िया के भरतखंड में आयोजित की गई.


रिसेप्शन में फायरिंग के लिए दुल्हन के हाथ में थमाई बंदूक
शादी के रिसेप्शन में फायरिंग के लिए दुल्हन के हाथ में लंबी बंदूक थमाई जाती है, जहां नई नवेली दुल्हन ने हर्ष फायरिंग की. ऐसे में सवाल यह उठता है कि लोगों को कानून का डर क्यों नहीं है. अगर इस दौरान थोड़ी सी चूक हो जाए तो किसी की भी जान जा सकती है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. हालांकि, इसके बावजूद लोग कानून से खिलवाड़ करते आ रहे हैं.