Movie prime

Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर शख्स ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 
Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर शख्स ने की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की डांसिंग और सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसी हरियाणवी डांसर हैं, जिनके ठुमकों पर लोग आज भी अपना दिल लुटाते हैं। सपना को हरियाणा की देसी क्वीन भी कहा जाता हैं। वो जहां भी शो के लिए जाती हैं, वहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। कभी-कभार ज्यादा भीड़ के कारण वो परेशानी में भी पड़ जाती हैं।

सपना चौधरी ने आज अपनी कड़ी मेहनत से अपना नाम को एक नए मुकाम पर खड़ा किया है। उनकी सिर्फ एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं। वहीं कई बार डांसर सपना को लाइव शो में ऐसी मुसीबत भी झेलनी पड़ी कि वो गुस्से से लाल हो गई थीं। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक शख्स उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश कर रहा था और वहां बैठे दर्शक बस मुंह देख वीडियो बना रहे थे।

 
पिछले दिनों सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें साफ नजर आ रहा था कि कैसे एक युवक जबरदस्ती सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ बदतमीजी करता है। हालांकि सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से भी वायरल हो रहा है। लोग इसपर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लाइव शो में हुई सपना के साथ छेड़छाड़

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लाल सूट में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर ठुमकती हुई नजर आ रही है। तभी वहां एक युवक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखने के बहाने उनसे गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है। तभी सपना एकदम सतर्क हो कर उस युवक की ओर घूरकर देखने लगती हैं।

जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है वहीं बैठे दर्शकों हंसते हुए मोबाइल पर बस वीडियो बनाते दिखते हैं। जिस पर सपना (Sapna Choudhary) भड़कती भी नजर आती हैं। इस तरह के कई वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा करते हैं।

डीजे पर भी बजते हैं हरियाणवी गाने

वहीं कुछ दिन पहले ही सपना का एक नया गाना ‘तेरा गिरकाना ठीक नहीं’ यूट्यूब पर आते ही छा गया। इस गाने में उनकी जोड़ी विवेक राघव संग खूब जमती नजर आ रही हैं। जिसपर व्यूज भी बहुत लाखों में आएं हैं। वहीं 10 दिन पहले ही उनका एक और धांसू गाना ‘खुले खुले बाल’ भी रिलीज हुआ जिसमें अब तक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा पिछले साल रिलीज हुआ सपना का गाना ‘पानी छलकै’ ऐसा छाया कि अब तक इस गाने की खुमारी लोगों के सिर से उतर नहीं पाई है। लोगों इस गाने को पसंद करते है जिससे यह शादी, फंक्शन में डीजे पर जरूर बजता हुआ सुनाई देता है। और लोग भी खूब थिरकते हुए ठुमके हुए खूब नजर आते हैं। यहां तक कि reels पर भी हरयाणवी गानों की शुमार है, लोग इस पर खूब वीडियो बना बना पैसे कमाते हैं।