मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा के निकली मॉर्निंग वॉक पर, देखे वायरल तस्वीरें

 | 
मलाइका अरोड़ा बिना ब्रा के निकली मॉर्निंग वॉक पर, देखे वायरल तस्वीरें

Malaika Arora Braless Look Troll: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं. बढ़ती उम्र के साथ मलाइका और भी ज्यादा फिट और फैशन फ्रीक होती जा रही हैं. हालांकि कई बार मलाइका के कुछ लुक्स सोशल मीडिया पर ट्रोल के कारण वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही इस बार देखने को मिल रहा है. मलाइका की इस बार उनके लेटेस्ट ब्रालेस लुक के कारण खूब आलोचना हो रही है. 

मॉर्निंग वॉक करने निकलीं मलाइका 

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह अपने डॉगी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं. इस दौरान एक्ट्रेस ट्रैक सूट पहने कैजुअल लुक में ही दिखाई दीं लेकिन हर किसी की नजरें उनके ब्रालेस लुक पर ही थम रही हैं. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दो दो मास्क पहने एक ब्रा भी पहननी चाहिए.' हालांकि तमाम फैंस इस ट्रोलिंग से अलग मलाइका को सपोर्ट भी करते दिखाई दे रहे हैं. 


मलाइका का लुक

मलाइका अरोड़ा के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मॉर्निंग वाक पर निकली हैं और उनके हाथ में डॉगी की रस्सी भी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 48 वर्षीय बॉलीवुड स्टार ने ग्रे कलर का स्वेटशर्ट पहनी हुई है.

ट्रोल हो रही हैं मलाइका 

गुलाबी रंग की चप्पल के अलावा मलाइका ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने चेहरे पर दो मास्क लगाए हुए थे. इन सब में सबसे दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने कंफर्टेबल लुक के लिए ब्रालेस होने का विकल्प चुना, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस बात के लिए काफी बुरा-भला भी कहा.