सलमान खान के कारण कश्मीरा शाह बनी दो बच्चो की माँ

 | 
सलमान खान के कारण कश्मीरा शाह बनी दो बच्चो की माँ

एक्ट्रेस Kashmera Shah अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. कश्मीरा अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है. 50 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस कश्मीरा 30 साल की नजर आती है. अक्सर कश्मीरा मीडिया में सुर्खियों में छाई रहती है. बता दे की कश्मीरा कृष्णा अभिषेक की पत्नी है. कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भतीजे है. वैसे तो कश्मीरा कम फिल्मो में नजर आई है लेकिन कश्मीरा शाह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

Kashmera Shah एक्टर सलमान खान को बेहद पसंद करती है क्योकि जब वो बेहद गंभीर समस्या से जूझ रही थी तब एक्टर सलमान खान ने ही उन्हें एक तकलीफ से निकाला था. बता दे की कश्मीरा ने लगभग 14 बार प्रेग्नेंट होने नाकाम कोशिश की थी. लेकिन सलमान खान ने उन्हें एक ऐसी सलाह दे डाली की वो जुड़वाँ बच्चे की माँ बन गई. सलमान खान ने उन्हें सरोगेसी का सहारा लेने को कहा और वो सही साबित हुआ.

x

2007 के बाद कृष्णा और Kashmera Shah के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली. फिर कश्मीरा ने 2017 में सरोगेसी की मदद से दो बच्चो को जन्म दिया. कश्मीरा ने बताया की जब मै प्रेग्नेंट नहीं हो रही थी तो लोग कमेंट कर रहे थे की मेरा फिगर न बिगड़े इसलिए मै बच्चे पैदा नहीं कर रही हूँ. पर मै उन लोगो को बता दू की मैंने हर प्रयास किया था. लेकिन नाकाम रही.