कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को लीक करने बाला और कोई नहीं बल्कि थे उनके बॉयफ्रेंड, देखे वायरल फोटो

 | 
कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को लीक करने बाला और कोई नहीं बल्कि थे उनके बॉयफ्रेंड, देखे वायरल फोटो

कमल हासन जिन्हें आप जानते ही होंगे और उनकी दो लड़कियां भी हैं एक अक्षरा हासन और दूसरी श्रुति हासन आपको बता दें कि श्रुति हासन एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं, वह साउथ में काफी मशहूर हैं, इसके अलावा उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग भी दिखाई है। बॉलीवुड में। वहीं अगर हम अक्षरा हसन की बात करें तो आपको बता दें कि अक्षरा हसन ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज बताएंगे जिसकी वजह से वह रातों-रात चर्चा में आ गईं, इसलिए चलो चलते हैं।

अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों में बिना किसी फिल्म निर्देशक के की थी। जब मैं 10 साल का था, उसके माता-पिता अलग हो गए। अक्षरा अपनी मां के साथ मुंबई चली गईं। उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में काफी काम किया है।

वह बहुत खूबसूरत हैं, जब भी वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो अपलोड करती हैं तो फैंस उनकी हर फोटो को खूब पसंद करते हैं.

साल 2018 की बात है जब उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं और वो काफी तनाव में थीं। उन दिनों अक्षरा तनुजा विरवानी के साथ रिलेशनशिप में थीं।

अक्षरा की प्राइवेट फोटो लीक होते ही उनका बॉयफ्रेंड सवालों के घेरे में आ गया, आपको बता दें कि अक्षरा अब हिंदू धर्म छोड़ चुकी हैं, मैं बौद्ध धर्म को बहुत ज्यादा मानती हूं, बे साउथ इंडियन फिल्म ज्वाला अग्नि सिरागुगल में नजर आने वाली है.