Joe Biden Falls Off: साइकिल से अचानक गिर पड़े अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन, स्माइल के साथ बोले...

 | 
Joe Biden Viral Video

Joe Biden Falls Off: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन शनिवार की सुबह डेलावेयर राज्य में अपने समुद्र किनारे स्थित घर के पास साइकिल की सवारी कर रहे थे, लेकिन वह इस साइकल से अचानक गिर पड़े. जिसके बाद संभलने के बाद उनका रिएक्शन अब लोगों का दिल जीत रहा है.

नहीं आई कोई चोट

व्हाइट हाउस पूल रिपोर्ट के एक वीडियो में 79 वर्षीय राष्ट्रपति गिरने के तुरंत बाद उठते हुए दिखे. राष्ट्रपति जो बाइडन डेलावेयर में अपने बीच हाउस के पास केप हेनलोपेन स्टेट पार्क के पास शनिवार को साइकिल से उतरने की कोशिश करते हुए गिर पड़े, हालांकि उनका कहना है कि उन्हें कोई चोट नहीं आयी है.

स्माइल के साथ बोले- मैं ठीक हूं

घटना के तुरंत बाद अमेरिका सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने राष्ट्रपति को उठने में मदद की. उसके तुरंत बाद बाइडन ने लोगों से कहा, 'मैं ठीक हूं.' उन्होंने कहा, 'बस मेरा पैर फंस गया था.'

सुबह की सैर के लिए निकले थे बाइडन

गौरतलब है कि 79 वर्षीय राष्ट्रपति बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन सुबह साइकिल पर घूमने निकले थे और अपने शुभचिंतकों से मिलने के लिए आगे बढ़ रहे थे. हेलमेट पहने हुए बाइडन साइकिल से उतरने का प्रयास करते हुए नीचे गिर पड़े. दायीं ओर गिरने के बाद संभलते हुए बाइडन तुरंत खड़े हो गए.

व्हाइट हाउस के अधिकारी ने जारी किया बयान

घटना का वीडियो सामने आने के बाद, व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, 'किसी चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता नहीं है. राष्ट्रपति शेष दिन अपने परिवार के साथ बिताने के लिए उत्सुक हैं.'