राजेश खन्ना को लेकर जयाप्रदा ने खोले ये बड़े राज, जानकर उड़ जाएंगे होश

 | 
राजेश खन्ना को लेकर जयाप्रदा ने खोले ये बड़े राज, जानकर उड़ जाएंगे होश

राजेश खन्ना बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड में काका के नाम से बुलाया जाता है। राजेश खन्ना अपने अभिनय से लाखों करोड़ों दिलों पर राज किया है। एक समय ऐसा था जब राजेश खन्ना का बॉलीवुड में नाम चलता था।

राजेश खन्ना

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार मौजूद रहे हैं जो अपनी लेटलतीफी के लिए जाने गए हैं और इन कलाकारों में दिग्गज कलाकार राजेश खन्ना का भी नाम मौजूद है और इस बात की जानकारी खुद जयाप्रदा ने कपिल शर्मा शो में की है। जयाप्रदा बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा रही है जिन्होंने अपनी उमदू अदाकारी के दम पर बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज करवाया है।

राजेश खन्ना

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार जयाप्रदा और राज बब्बर पहुंचे और उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लेकर अपने फिल्मी करियर से जुड़े सभी किस्सों को याद करते हुए कपिल से बात की। जब कपिल ने यह सवाल किया कि सेट पर लेट कौन पहुंचता था? तो जयाप्रदा ने बिना झिझक के अचानक और एकदम से जवाब दिया राजेश खन्ना।

राजेश खन्ना

जयाप्रदा ने कहा कि राजेश खन्ना फिल्म के सेट पर काफी लेट आते थे और अगर फिल्म को सुबह शूट किया जाना होता था तो वह इतने लेटलतीफी थे कि वह शाम को 8:00 बजे आते थे और 9:00 बजे तक पेकअप भी कर दिया करते थे। इसके अलावा जयाप्रदा ने बताया कि फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र काफी स्मार्ट तरीके से फ्लर्ट किया करते थे। जयाप्रदा ने श्रीदेवी से बात ना करने पर भी जवाब दिया और कहा कि जब मैं श्रीदेवी से बात नहीं करती थी तो एक बार हम दोनों की लड़ाई सुलझाने के लिए जितेंद्र ने एक सुझाव दिया था जो असफल रहा था।