ब्लेक लेसिंग ड्रेस पहन जाहन्वी कपूर पहुंची चाचा के घर, Dress के आर पार दिखा जो नहीं दिखना चाहिए था

 | 
Janhvi Kapoor, Janvi Kapoor, entertainment gossip, celebrity news, entertainment news, latest gossip news, entertainment news today, celebrity entertainment news, celebrity videos, celebrity news latest, celebrities news latest, celebrity spotted videos, bollywood news, bollywood news in hindi, latest bollywood news, bollywood gossip, bollywood news and gossip, bollywood masala news,

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर को अपने चाचा के घर स्पॉट किया गया है। जिसमें वह एक अलग की अंदाज में नजर आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हाल ही में नई फिल्म रूही रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर तो जाह्नवी कपूर चर्चा में थीं हींए अब वो अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर भी ध्यान खींच रही हैं। जान्हवी ने अनिल कपूर के घर जाने के लिए ऑरेंज कलर की ड्रेस को चुना था। दरअसल, एक्टर की पत्नी सुनीता हर साल करवाचौथ के मौके पर अपने घर पर आयोजन रखती है, इसी मौके पर एक बार जान्हवी भी पहुंची थी। 

हालांकि उनका हॉट स्टाइल हर कोई देखता रह गया था। हसीना ने अपने लुक को काफी मिनिमल रखा था, फिर भी उनका लुक बहुत ही अट्रैक्टिव लग रहा था बेहद कम समय में ही जान्हवी कपूर ने फिल्म जगत में एक खास मुकाम हासिल किया है। 

जान्हवी कपूर को उनकी लुक्स, स्टाइल, ड्रसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेस की वजह से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में श्रीदेवी की बड़ी बेटी बेहद टाइट कपड़ों में स्पॉट हुई, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।ये टाइट्स इतने ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस का फिगर साफ दिख रहा है.

asd

कोई भी पार्टी हो या इवेंट हो, जान्हवी का फैशन बाकी हसीनाओं को जोरदार टक्कर देता हुआ दिखाई देता है। ऐसा ही कुछ तब भी देखने को मिला था, जब हसीना अपने चाचा अनिल कपूर के घर टाइट फिटिंग ड्रेस पहनकर पहुंच गई थी,

जान्हवी ने अनिल कपूर के घर जाने के लिए ऑरेंज कलर की ड्रेस को चुना था। दरअसल, एक्टर की पत्नी सुनीता हर साल करवाचौथ के मौके पर अपने घर पर आयोजन रखती है, इसी मौके पर एक बार जान्हवी भी पहुंची थी। हालांकि उनका हॉट स्टाइल हर कोई देखता रह गया था.